logo-image

जब शाहरुख खान पर चढ़ा भोजपुरी रंग 'आई हो दादा कईसन पियवा' पर लगाया ठुमका

किंग खान और रवि किशन एक सेलिब्रिटी टॉक के दौरान गुरूवार को पटना दौरे पर थे.

Updated on: 29 Dec 2018, 02:19 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान बिहार में मंच पर आते ही छा गए. इस दौरान उन्‍होंने पब्लिक डिमांड पर अपने डायलॉग से लोगों का दिल जीत लिया. वहीं, जब शाहरुख ने भोजपुरी के महानायक रवि किशन का गाना ‘आई हो दादा कईसन पियवा के चरित्तर बा’ के ऊपर उनके साथ ठुमके लगाया तो ऑडिटोरियम में मौजूद पटना के लोग झूम उठे.

बता दें कि जब रवि किशन ने शाहरूख से पूछा कि उन्‍होंने कभी भोजपुरी फिल्‍म देखी है, तब शाहरूख ने कहा कि इश्‍कबाजी वाले गाने में ‘जियरा चकनाचूर है’ के काफी करीब है.इसके बाद शाहरुख ने रवि किशन से कहा कि वे उन्‍हें थोड़ी भोजपुरी सिखा दे और कुछ लटके – झटके के साथ भोजपुरी डांस भी.

उन्‍होंने रवि किशन से ये भी कहा कि अगर रवि ऐसा करते हैं, तब वे छह महीने के अंदर भोजपुरी फिल्‍म भी करेंगे. शाहरूख ने कहा -‘इंशा अल्‍लाह कोशिश करूंगा भोजपुरी सिखने की.‘ इसके बाद रवि किशन ने शाहरुख को आई हो दादा कईसन पियवा के चरित्तर बा ... गाने के कुछ डांस स्‍टेप सिखाया. इससे लोग झूमने लगे और शाहरूख – शाहरूख चिल्‍लाने लगे.

इस पर किंग खान ने रवि किशन की ओर मुखातिब होते हुए कहा कि सुना था पटना में मेरे बहुत फैन हैं. मगर जितना प्‍यार पटना के लोगों ने दिया, शाहरूख आपका फैन हो गया.
बाद में रवि किशन ने कहा कि बिहार से हमें बेहद प्‍यार है. मैं भोजपुरी को बढ़ाने में लगा हूं. अपनी माटी की बोली में जितनी मिठास है, इमोशन है. वह विरले ही देखने को मिलता है. मैं माटी का लाल हूं.

View this post on Instagram

भोजपुरी गाने पर रवि किशन के साथ शाहरुख़ का ठुमका

A post shared by Uday Bhagat (@udday_bhagat) on

उन्‍होंने किंग खान की तारीफ करते हुए कहा कि शाहरुख जादूगर हैं. वे पहले ऐसे हीरो हैं जिनकी फिल्‍मों में हिरोइन का नाम पहले और हीरो का नाम बाद में आता है. मालूम हो कि किंग खान और रवि किशन एक सेलिब्रिटी टॉक के दौरान गुरूवार को पटना दौरे पर थे. जहां शाहरूख ने अपनी जिंदगी के कई सारी अनकही कहानियों लोगों को सुनाई, जिस पर खूब तालियां बजी.