.

तो क्या विराट-अनुष्का की सगाई की खबर है सिर्फ अफवाह?

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इन दिनों उत्तराखंड में छुट्टियां मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर अचानक यह खबर चली की अनुष्का विराट नये साल पर सगाई करने जा रहे हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
30 Dec 2016, 11:52:13 AM (IST)

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इन दिनों उत्तराखंड में छुट्टियां मना रहे हैं। गुरुवार को सोशल मीडिया पर अचानक यह खबर चली किअनुष्का-विराट नये साल पर सगाई करने जा रहे हैं। इंडिया टुडे के अनुसार अनुष्का की पीआर टीम ने सगाई की इन खबरों को खारिज कर दिया है। 

इन दिनों लव बर्ड अनुष्का और विराट अपने क्रिसमस और नये साल को एंन्जॉय करने के लिए ऋषिकेश से 17 किलोमीटर दूर नरेंद्रनगर के होटल आनंदा में ठहरे हैं।

यह भी पढ़ें- विराट-अनुष्का नये साल पर फैन्स को दे सकते हैं सगाई का तोहफा !

सोशल मीडिया पर गुरुवार को इस बात की खबरें तेज हो गईं कि उत्तराखंड में छुट्टियां मनाने गये विराट अनुष्का सगाई करने जा रहे हैं। इस खबर के चर्चे और तेज हो गये जब दोनों के घरवाले भी उत्तराखंड पहुंच गये।

यशराज बैनर के एक करीबी सूत्र ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, 'विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की सगाई की खबर सच नहीं हैं और इस तरह के किसी प्लान की अभी कोई भी जानकारी नहीं हैं।' 

हाल में बच्चन फैमिली और अंबानी फैमिली भी देहरादून पहुंचे हैं। फिलहाल अभी किसी बड़े सेलेब्रिटी ने यहा फिर विराट-अनुष्का के करीबी लोगों ने सगाई की जानकारी नहीं दी है।

Welcome to #Uttarakhand @AnushkaSharma @imVkohli Hope you have memorable moments throughout your visit #VisitUttarakhand #UttarakhandTourism

— Harish Rawat (@harishrawatcmuk) December 24, 2016

वही इसके पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने दोनों की यात्रा सुखद होने की शुभकामनाएं दी थी। बता दें कि कोहली उत्तराखंड के ब्रांड एम्बेसडर भी हैं दोनों के राज्य में आने पर रावत ने ट्वीट कर उनकी यात्रा के यादगार होने की उम्मीद भी जताई।