.

एक बार फिर विक्की कौशल ने जीता दिल, सेना के जवानों के लिए बनाई 'रोटियां'

एक्टर विक्की कौशल दो बायोपिक में नजर आएंगे जिसमें से एक में वह स्वतंत्रता सेनानी सरदार ऊधम सिंह और दूसरी 1971 युद्ध के नायक फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर आधारित है.

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Aug 2019, 05:02:48 PM (IST)

नई दिल्ली:

अरुणाचल प्रदेश के तवांग में भारत-चीन सीमा पर भारतीय सैनिकों के साथ वक्त बिता रहे अभिनेता विक्की कौशल यहां तैनात जवानों के लिए बावर्ची बन गए हैं. 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राईक' के अभिनेता ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं. इसमें वह सेना के लिए रसोइयों के साथ मिलकर रोटी बना रहे हैं.

तस्वीर के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा है, "मेरी बनाई पहली रोटी.. खुश हूं कि यह सेना के लिए है".

इससे पहले विक्की ने सेना के साथ की अपनी अन्य तस्वीरें साझा कर जानकारी दी थी कि उन्हें जवानों के साथ कुछ वक्त बीताने का अवसर मिला है.

अगर काम की बात करें तो एक्टर विक्की कौशल दो बायोपिक में नजर आएंगे जिसमें से एक में वह स्वतंत्रता सेनानी सरदार ऊधम सिंह और दूसरी 1971 युद्ध के नायक फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर आधारित है.

यह भी पढ़ें: आज ही के दिन अमिताभ बच्चन को मिला था पुनर्जन्म, जानिए क्या है कहानी

‘सरदार ऊधम सिंह’ शीर्षक फिल्म का निर्देशन शूजीत सरकार जबकि इसके रितेश शाह और शुभेंदू भट्टाचार्य ने लिखा है. इसके साथ ही 'मसान' के अभिनेता पीरियड ड्रामा 'तख्त', 'भूत पार्ट वन - द हॉन्टेड शिप' में नजर आएंगे. 'भूत पार्ट वन - द हॉन्टेड शिप' का पहला पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. जिसमें वह डर के मारे चीखते हुए नजर आए.

(इनपुट आईएएनएस से)