logo-image

आज ही के दिन अमिताभ बच्चन को मिला था पुनर्जन्म, जानिए क्या है कहानी

फैंस आज 2 अगस्त के दिन को अमिताभ के दूसरे बर्थडे के रुप में भी मनाते हैं. आज ही के दिन से उनकी हालत में सुधार होना शुरू हुआ था.

Updated on: 02 Aug 2019, 04:46 PM

नई दिल्ली:

37 साल पहले आज ही के दिन बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन का दूसरा जन्म हुआ था. फिल्म कुली के एक एक्शन सीन के दौरान वह बुरी तरह घायल हो गए थे. ये हादसा पुनित इस्सर के फाइट सीन के दौरान हुआ था. अब आज इस घटना को याद करते हुए बिग बी ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखते हुए अपने फैंस को शुक्रिया कहा है. उन्होंने कहा कि फैंस की दुआओं की वजह से उन्हें नया जीवनदान मिला.

अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'बहुत से लोगों ने इस दिन को दुआओं, प्यार और इज्जत के साथ याद रखा होगा. मैं बस इतना कह सकता हूं कि मैं धन्य हूं कि मेरे पास इस तरह के उत्तम विचार रखने वाले लोग हैं. यही प्यार है जो हर दिन मुझे संभालता है. यह एक ऐसा कर्ज है जिसे मैं कभी चुका नहीं पाऊंगा.

'यह भी पढ़ें: इंस्टाग्राम पर छाईं नुसरत जहां के हनीमून की तस्वीरें, मिमी बोलीं- हनी, मून कैसा है

बता दें कि फैंस आज 2 अगस्त के दिन को अमिताभ के दूसरे बर्थडे के रुप में भी मनाते हैं. आज ही के दिन से उनकी हालत में सुधार होना शुरू हुआ था. अभिषेक बच्चन ने इस खास मौके पर इंस्टाग्राम पर लिखा-1982 मैं कुली हादसे के बाद में अपने पिता से हॉस्पिटल में मिलने गया था वो मशीन पर थे और उनके हाथ में ड्रिप्स थीं...'

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो इस साल उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं. गुलाबो सिताबों, झुंड और अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे.