.

Sunny Deol ने खोली अपने बेटे Karan Deol की पोल, सबने उड़ाई हंसी

करण ने 2019 में 'पल पल दिल के पास' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. और अब वे अपनी दूसरी फिल्‍म ‘वेल्‍ले’ (Velle) में नजर आ रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Dec 2021, 05:56:11 PM (IST)

नई दिल्ली :

आजकल स्टारकिड्स (starkids)काफी चर्चा में रहते हैं. पहले शाहरुख (SRK) के बेटे अयान खान (Ayan Khan) तो कभी अनन्या. अभी हाल ही में सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के बेटे ईशान शेट्टी (Inshan Shetty) भी चर्चा में आए थे. हालांकि उनका चर्चा में आने का कारण उनकी डेब्यू फिल्म 'तड़प' (Tadap) था. अब इसी तरह एक और स्टारकिड की फिल्म आ चुकी है. हम बात कर रहे हैं सनी देओल के बेटे करण देओल की. आपको बता दें सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की बॉलीवुड में एंट्री पहले ही हो चुकी है. अजय देवगन (Ajay Devgn) के प्रोडक्‍शन की ये फिल्‍म कॉमेडी है और ‘पल पल द‍िल के पास’ में अपना एक्‍शन-रोमासं द‍िखाने वाले करण देओल इस बार हंसाने की कोशिश करेंगे. इस बार करण के साथ उनके चाचा अभय देओल भी नजर आने वाले हैं. 

आपको बता दें करण ने 2019 में 'पल पल दिल के पास' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. और अब वे अपनी दूसरी फिल्‍म ‘वेल्‍ले’ (Velle) में नजर आ रहे हैं. हालांकि उनकी फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है. लेकिन हम आपको यहां एक खास बात बताने जा रहे हैं, जिसको शायद आप भी नहीं जानते होंगे.  आपको बता दें हाल ही में करण देओल कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे, जहां उन्होंने कुछ ऐसा बताया जो सुन के आप भी हैरान होने वाले है. 

यह भी पढ़ें: कैट की बहन इसाबेल ने विक्की कौशल को माना भाई कहा, क्रेजी फैमिली में आपका स्वागत है

कपिल शर्मा के शो में करण देओल (Karan Deol) ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ राज़ बातएं हैं. अब बात ऐसा है कि शायद आपको भी हैरानी होगी. दरअसल हुआ ये कि उनसे कपिल शर्मा ने पूछा,"क्या आपकी जिंदगी में कोई लड़की है? करण देओल ने इसका जवाब देते हुए कहा कि उनकी एक खास दोस्त है, जिसको वे अपना सब कुछ मानते हैं और वे उसे अपने घरवालों से भी मिलवा चुकें है. अब इसी बात पर सनी देओल ने एक मजेदार किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया,"जब करण पहली बार अपनी दोस्त को पहली बार घर लेकर आया तो मैं चौंक गया और मुझे कुछ समझ भी नहीं आया की ये क्या हो रहा है, क्यूंकि आज से पहले ऐसा कभी नहीं हुआ कि करण किसी लड़की को घर लेकर आया हो".