.

अमेरिकी दूतावास में छाया बॉलीवुड का खुमार: 'कितने आदमी थे' जैसे डायलॉग बोलते आए नजर

दरअसल, नई दिल्ली स्थित अमेरिकी दूतावास में भारत और अमेरिका की दोस्ती के 70 साल पूरे होने का जश्न पूरे जोर-शोर से मनाया गया।

News Nation Bureau
| Edited By :
30 Sep 2017, 01:22:40 PM (IST)

नई दिल्ली:

आपने बॉलीवुड में हॉलीवुड की तर्ज पर कई फिल्में बनते हुए देखी होंगी। इसके साथ ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को विन डीजल, सिलवेस्टर स्टैलोन, और जेम्स बांड जैसे कलाकारों की एक्टिंग करते हुए देखा ही होगा।

लेकिन इस बार अमेरिका के लोगों पर बॉलीवुड मसाला फिल्मों का खुमार छाया हुआ है। आप जानकार शायद शॉक्ड होंगे कि बॉलीवुड फिल्मों के डायलॉग्स का नशा किसी आम नहीं, बल्कि खास लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

दरअसल, नई दिल्ली स्थित अमेरिकी दूतावास में भारत और अमेरिका की दोस्ती के 70 साल पूरे होने का जश्न पूरे जोर-शोर से मनाया गया। इस जश्न में अमेरिकी दूतावास के काम करने वाले लोग बॉलीवुड के मश​हूर डायलॉग बोलते हुए नजर आए।

If you were a #Bollywood director, which of these 3 would get a lead role? Watch their audition video and let us know! #USIndiaDosti🇺🇸🇮🇳 pic.twitter.com/6WH4BA0Gq8

— U.S. Embassy India (@USAndIndia) September 28, 2017

आपने कभी सोचा भी नहीं होगा कि अमेरिकी इतने अच्छे से हिंदी फिल्मों के डायलॉग बोलते होंगे। अमेरिकी दूतावास के ट्विटर हैंडल पर इनका वीडियो शेयर किया गया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

और पढें: हार्ले डेविडसन पर घूम रहा था रावण, दिल्ली पुलिस ने काटा चालान

अधिकारी 90-सेकंड की ऑडिशनिंग क्लिप में बॉलीवुड फिल्मों के फेमस डायलॉग बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में 'शोले' फिल्म के फेमस डायलॉग 'कितने आदमी थे' से लेकर 'ओम शांति ओम' फिल्म का 'एक चुटकी सिंदूर की कीमत' तक के सभी मशहूर डायलॉग बोले गए।

बता दें ये वीडियो बॉलीवुड फिल्म के लिए नकली ऑडिशन के तौर पर तैयार किया गया है, जो 'बॉलीवुड ड्रीम्स' के नाम से काफी वायरल हो रहा है।

और पढें: Flashback: रील नहीं रियल लाइफ में भी आता है सनी देओल को गुस्सा, शाहरुख के साथ फिर नहीं की कोई भी फिल्म