.

'लव बाइट' की खबर पर भड़कीं उर्वशी रौतेला, Tweet में फूटा गुस्सा

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का ये वीडियो किसी एयरपोर्ट का है जिसमें उनके गले पर एक लाल रंग का निशान नजर आया था

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Feb 2022, 05:28:58 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं मगर इस बार उनके एक वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के सवाल करने शुरू कर दिए, जिस पर अब उर्वशी का रिएक्शन आया है. इस बार उर्वशी को उनके आउटफिट नहीं बल्कि एक लव बाइट के जैसे निशान के लिए ट्रोल किया जा रहा था. जिस पर उर्वशी ने ट्वीट करते हुए लोगों की क्लास लगाई है. दरअसल, बीते दिनों उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनकी गर्दन पर एक निशान नजर आ रहा था.

यह भी देखें: 'श्रीवल्ली' रश्मिका मंदाना ने अपनी इन Photos से लूटा फैंस का दिल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का ये वीडियो किसी एयरपोर्ट का है जिसमें उनके गले पर एक लाल रंग का निशान नजर आया था. इस निशान को देखकर कई वेब पोर्टल ने खबरें बनाईं कि उनकी गर्दन पर नजर आ रहा लाल निशान लव बाइट था. इस दौरान उर्वशी रौतेला रेड टॉप और ब्लैक मिनी स्कर्ट में नजर आ रही थीं. 

यह भी पढ़ें: खुशी कपूर की Photo में दिखा शाहरुख का परिवार, सुहाना का यूं आया रिएक्शन

Ridiculous!!!!! Its my red lipstick which spread from my mask. Its hard to maintain red lips ask any girl. Cant believe they can write anything to harm anyone’s image specially girls. Why dont you guys write about my achievements than spreading fake news for your own benefits. pic.twitter.com/o7mbrANMqP

— URVASHI RAUTELA🇮🇳 (@UrvashiRautela) February 20, 2022

इन खबरों पर उर्वशी ने रिएक्शन देते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'रिडीक्युलस! यह मेरी लाल लिपस्टिक है, जो मेरे मास्क से फैली है. किसी भी लड़की से पूछें कि लाल लिपस्टिक को संभाल कर  रखना कितना मुश्किल है. विश्वास नहीं हो रहा है कि वे किसी की छवि खराब करने के लिए कुछ भी लिख सकते हैं, खासकर लड़कियों को लेकर. आप लोग अपने फायदे के लिए फेक न्यूज फैलाने के बजाय मेरी उपलब्धियों के बारे में क्यों नहीं लिखते.' बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं.