logo-image

खुशी कपूर की Photo में दिखा शाहरुख का परिवार, सुहाना का यूं आया रिएक्शन

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोस्तों संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों के बैकग्राउंड में दीवार पर मोनोक्रोम फोटो लगे हैं

Updated on: 22 Feb 2022, 02:54 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं. लेकिन इस बार खुशी की तस्वीरें वायरल होने के पीछे की वजह है शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फैमली. दरअसल, खुशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोस्तों संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों के बैकग्राउंड में दीवार पर मोनोक्रोम फोटो लगे हैं, जिसमें शाहरुख खान की फैमली नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें: बाथरूम जितने बड़े घर में रहा करता था ये एक्टर, आज है आलीशान बंगले का मालिक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की इस तस्वीर को देखकर शाहरुख खान की बेटी सुहाना भी खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने कमेंट में लिखा, 'प्यार कैसे मैंने तस्वीर में अपना रास्ता बना लिया.' ये कहना तो मुश्किल होगा कि ये किस के घर की तस्वीर है मगर सोशल मीडिया पर फैंस सवाल कर रहे हैं कि खुशी के घर में शाहरुख खान की फैमली के फोटोफ्रेम क्यों दिख रहे हैं. तस्वीरों की बात करें तो इसमें एक तस्वीर में आर्यन और सुहाना अपने पिता को किस कर रहे हैं, जबकि गौरी उन्हें ऊपर से निहार रही हैं.' जानकारी के मुताबिक, खुशी कपूर (Khushi Kapoor) जल्द ही जोया अख्तर की अगली आर्चीज कॉमिक्स पर आधारित नेटफ्लिक्स सीरीज में सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा के साथ नजर आ सकती हैं.