.

इन खूबसूरत तस्वीरों को देखने के बाद उर्वशी रौतेला के फॉलोइंग में हो रहा है इजाफा

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. उन्होंने (Urvashi Rautela) हमेशा ही अपने लुक से लोगो को हैरान किया है. उनके (Urvashi Rautela) फॉलोअर्स दिन प्रति दिन बढ़ते जा रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Feb 2022, 06:36:10 PM (IST)

मुंबई:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. उन्होंने (Urvashi Rautela)हमेशा ही अपने लुक से लोगो को हैरान किया है. उनके (Urvashi Rautela)फॉलोअर्स दिन प्रति दिन बढ़ते जा रहे हैं. एक्ट्रेस (Urvashi Rautela)अक्सर एक से बढ़कर एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती हैं. जिसको देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं. इन तस्वीर को देखने के बाद भला कौन खुद को उनको फॉलो करने से रोक पाएगा. अपने बोल्ड लुक से उन्होंने फैंस को हैरान कर दिया है. उनकी इन तस्वीरों को देख किसी का भी दिल पिघल जाए. ये वाकई हैरान कर देने वाली हैं. एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग के जरिए लोगों को तो अपना दिवाना बनाया ही है. लेकिन अब अपनी अदाओं से सभी को कायल कर दिया है. इसके साथ ही दर्शको के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हैं.

यह भी जानिए - अर्जुन कपूर ने बताया कि कैसे उनको और मलाइका को किया जा रहा था ट्रोल ?

आपको बता दें कि, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक्टिंग से तो सभी को मात देती ही हैं. लेकिन अब हुस्न से भी सभी को कड़ी टक्कर दे रही हैं. वैसे उर्वशी (Urvashi Rautela)सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी और खीचती हैं. अपनी पोस्ट के जरिए टीना प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू भी करवाती रहती हैं. उनकी हर पोस्ट पर फैंस लाइक्स और कमेंट्स की बरसात करते हैं. वो अपनी पोस्ट के जरिए फैंस के बीच छाई रहती हैं. अपनी हर एक पोस्ट में काफी ज्यादा बोल्ड लग रही है. इन तस्वीरों को देखने के बाद कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. एक्ट्रेस की तस्वीरों से बोल्डनेस साफ झलक रहीं हैं.  हालही के पोस्ट से उन्होंने सोशलमीडिया का तापमान बढ़ा दिया है.