logo-image

अर्जुन कपूर ने बताया कि कैसे उनको और मलाइका को किया जा रहा था ट्रोल ?

वायरल इंटरव्यू में अर्जुन खुलासा किया है कि उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर कितना कुछ झेला है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे थे.

Updated on: 25 Feb 2022, 05:16 PM

मुंबई:

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों  में से एक है. इनका प्यार जब परवान चढ़ा था, तो किसी को इस बात की खबर नहीं थी. वहीं जब लोगों को इनके प्यार इनके रिलेशल का पता चला तो कुछ तो खुश हुए थे. मगर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे थे. एक्टर ने इस बात का खुलासा खुद ही किया था.  दोनों अक्सर ही साथ देखें जाते हैं. इनका प्यार अब लोगों को खुलेआम नजर आता है. हालही में एक्टर का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हुआ है. 

अर्जुन कपूर ने बताया कि कैसे उनको और मलाइका को किया जा रहा था ट्रोल ?

आपको बता दें कि वायरल इंटरव्यू में अर्जुन खुलासा किया है कि उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर कितना कुछ झेला है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)अपने इस इंटरव्यू में कहते हैं किउस कठिन समय में भी मैं और मलाइका साथ-साथ किसी चट्टान की तरह खड़े रहे थे. मलाइका को इतनी नेगेटिविटी सिर्फ इसलिए झेलना पड़ी थी क्योंकि वे हमारे रिश्ते को लेकर खुलकर सामने आई थीं, मुझे और खासकर हमारे रिश्ते को इतना सम्मान देने के लिए मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं. वो समय उनके लिए नर्क से कम नहीं था.

यह भी जानिए -  बेबो को सैफ के साथ देख शाहिद कपूर को लगता था बुरा, खुद किया खुलासा

बताते चले कि 2019 से ये कपल एक साथ है. वहीं अर्जुन से पहले मलाइका अरबाज खान के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी गुजार रही थी. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) मलाइका की अक्सर तारीफ करते हुए नजर आते हैं.वहीं मलाइका भी अपने प्यार में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं.