.

अक्षय को मिला नेशनल अवॉर्ड तो पत्नी ट्विकंल को नहीं आ रहा समझ कि रोना है या हंसना

64वें नेशनल अवॉर्ड की घोषणा हो गई है। जिसमें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता है बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार ने।

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Apr 2017, 08:52:14 PM (IST)

नई दिल्ली:

64वें नेशनल अवॉर्ड की घोषणा हो गई है। जिसमें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता है बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार ने। रुस्तम फिल्म में अपने किरदार के लिए पहली बार राष्ट्रीय पुरस्कार का अवॉर्ड जीतने वाले खिलाड़ी कुमार ने फिल्म में सच्ची घटना पर आधारित किरदार को निभाया।

अक्षय को नेशनल अवॉर्ड मिलने के बाद अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी उनका वीडियो शेयर किया। फनी बोन्स ने लिखा कि मुझे समझ नहीं आ रहा मुझे रोना है या फिर हंसना है। अक्षय कुमार मुझे तुम पर गर्व है। तुम बहुत ही बेहतरीन इंसान हो।

यह भी पढ़ें- 64वां नेशनल फिल्म अवार्ड: रूस्तम बनें अक्षय कुमार, 'नीरजा' बेस्ट हिंदी फीचर फिल्म, देखें यहां पूरी लिस्ट

वहीं नेशनल अवॉर्ड विजेता अक्षय कुमार ने इसके पहले अपनी खुशी का इजहार एक वीडियो शेयर करते हुए किया। अक्षय ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए सभी का शुक्रिया अदा किया और लंबे समय बाद अवॉर्ड मिलने पर कहा कि देर आए लेकिन दुरुस्त आए।

#NationalFilmAwards : Best Actor for Rustom,countless emotions,very hard to express my gratitude right now but still tried,a big THANK YOU🙏🏻 pic.twitter.com/Wo7mfi6dI8

— Akshay Kumar (@akshaykumar) April 7, 2017

12 अगस्त 2016 में सिनेमाघरों पर आई फिल्म 'रुस्तम' में नौसेना अफसर रुस्तम पावरी के किरदार को अक्षय़ कुमार ने निभाया था। जिसमें उनकी पत्नी सिंधिया पावरी का किरदार इलियाना डिक्रूज ने निभाया। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में नेवी ऑफिसर के किरदार में जान फूंकने वाले अक्षय की यह पहली फिल्म है जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा जायेगा।

यह भी पढ़ें- जायरा वसीम ने जीता नेशनल फिल्म अवॉर्ड, जानें दंगल गर्ल का कश्मीर से लेकर कॉन्ट्रोवर्सी तक का सफर