.

अभिनेत्री वीजे चित्रा ने होटल के कमरे में किया सुसाइड, कुछ दिन पहले हुई थी सगाई

अभिनेत्री चित्रा ने चेन्नई के नसरपेट में एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या की है. वीजे चित्रा (VJ Chitra) का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस एक्ट्रेस की मौत के कारणों का पता लगा रही

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Dec 2020, 09:48:59 AM (IST)

नई दिल्ली:

VJ Chitra Suicide: मशहूर अभिनेत्री वीजे चित्रा (VJ Chitra) आज सुबह एक होटल में मृत पाई गई हैं. साउथ एक्ट्रेस वीजे चित्रा महज 28 साल की थीं. एक्ट्रेस के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. खबरों के मुताबिक, अभिनेत्री चित्रा ने चेन्नई के नसरपेट में एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या की है. वीजे चित्रा (VJ Chitra) का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस एक्ट्रेस की मौत के कारणों का पता लगा रही है.

यह भी पढ़ें: कृति सैनन को हुआ कोरोना, राजकुमार राव संग कर रही थीं फिल्म की शूटिंग

अभिनेत्री वीजे चित्रा (VJ Chitra) ने हाल ही में चेन्नई के मशहूर बिजनेसमैन हेमंत रवि से सगाई की थी. पुलिस अब एक्ट्रेस के मंगेतर से भी पूछताछ करेगी. वीजे चित्रा (VJ Chitra) कई फेमस टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. रिपोर्ट्स की मानें को चित्रा बीते कुछ समय से डिप्रेशन का शिकार थीं.

यह भी पढ़ें: इस दिन होगा Bigg Boss 14 का फिनाले! सलमान ने किया ये ऐलान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री वीजे चित्रा (VJ Chitra) ईवीपी फिल्म सिटी में शूटिंग करने के बाद रात करीब 2:30 बजे होटल लौटी थीं. होटल में चित्रा अपने मंगेतर बिजनेसमैन हेमंत रवि के साथ ही थीं. हेमंत रवि ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि वीजे चित्रा (VJ Chitra) होटल आने के बाद नहाने गई थीं लेकिन जब वो काफी देर तक बाहर नहीं आईं और ना ही दरवाजा खटखटाने पर उन्होंने कोई रिएक्शन दिया तो हेमंत ने होटल के स्टाफ को इसके बारे में जानकारी दी और जब डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया तो सीलिंग से वीजे चित्रा का शव लटका मिला.