.

Jee Le Zara : जोया अख्तर के घर पर इसलिए पहुंची थी आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ, जानें ये खास वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को शनिवार को मुंबई में फिल्म निर्माता जोया अख्तर (Zoya Akhtar) के घर पर देखा गया था, दोनों एक्ट्रेस निर्माता के घर फिल्म 'जी ले जरा' को लेकर पहुंची थी.

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Jan 2023, 01:43:49 PM (IST)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को शनिवार को मुंबई में फिल्म निर्माता जोया अख्तर (Zoya Akhtar) के घर पर देखा गया था, दोनों एक्ट्रेस निर्माता के घर फिल्म 'जी ले जरा' को लेकर पहुंची थी. दरअसल, आलिया और कैट दोनों जोया द्वारा लिखित और फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म 'जी ले जरा' में एक साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई देंगी. इसलिए लोग अनुमान लगा रहे हैं कि अभिनेत्रियां स्क्रिप्ट पर चर्चा करने के लिए अख्तर से मिलने गई थीं. दोनों कलाकारों को पैपराजी ने तब देखा जब वे घर से अपनी-अपनी कारों की ओर जा रही थी. आलिया बिना मेक-अप और बेहद कैजुअल ऑल-ब्लैक लुक में दिखीं.

यह भी पढ़ें : Pathan: इसलिए नहीं किया शाहरुख ने 'पठान' का प्रचार, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

वहीं कैटरीना भी कैजुअल अवतार में नजर आईं. वो एक व्हाइट टॉप और ब्लू जींस पहने हुए नजर आईं. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने एक प्यारी सी जैकेट वियर कर रखी थी. एक्ट्रेस का लुक फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया. फिल्म की बात करें तो 'जी ले जरा' में प्रियंका चोपड़ा भी हैं. इसकी घोषणा अगस्त 2021 में की गई थी और स्टार कास्ट के कारण ही यह चर्चा का विषय बनी हुई है. 

हालांकि तीनों अभिनेत्रियों ने जोया के साथ अलग-अलग काम किया है - 'गली बॉय' में आलिया, 'दिल धड़कने दो' में प्रियंका और 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' में कैटरीना, यह पहली बार है होगा जब सिल्वर स्क्रीन पर वे एक साथ काम करते हुए नजर आएंगी. जानकारी के लिए बता दें कि एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने खुलासा किया था कि फिल्म के लिए आलिया और कैटरीना को बोर्ड पर बुलाना उनका विचार था. वो उनके साथ बॉलीवुड फिल्म करना चाहती थी इसलिए उनसे बात की.