.

Anushka Sharma: इसलिए अनुष्का ने चुना था विराट को अपना वर, किया खुलासा 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली देश के सबसे चहेते कपल में से एक हैं. फैंस को वह दोनों अक्सर कपल गोल्स देते हुए स्पॉट होते हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
28 May 2023, 08:43:30 AM (IST)

New Delhi:

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली देश के सबसे चहेते कपल में से एक हैं. फैंस को वह दोनों अक्सर कपल गोल्स देते हुए स्पॉट होते हैं. क्या आप जानते हैं कि, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली पहली बार एक टेलीविजन विज्ञापन के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे और उस साधारण मुलाकात ने एक लव स्टोरी को जन्म दिया, जिसके बाद अब उनके लाखों फैंस उनकी जय-जयकार कर रहे हैं. जब कपल ने पहली बार एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया, तो उन्हें पता था कि वे अलग-अलग दुनिया, फिल्मों और क्रिकेट से आए हैं, लेकिन उनके बीच और भी कई चीजें थीं जो बिल्कुल एक जैसी नहीं थीं और हाल ही में एक चैट में अनुष्का ने उनमें से एक के बारे में खुलासा किया. 

आपको बता दें कि, अनुष्का ने प्यूमा के एक इवेंट में विराट के साथ एक इंटरव्यू में शेयर किया कि उन्हें लगा कि विराट एक अच्छे पति साबित होंगे क्योंकि "उनकी याददाश्त बहुत अच्छी है." एक्ट्रेस ने विराट के बारे में बताया कि, “जब हम एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, तो एक चीज से मैं बहुत इंप्रेस्ड हुई थी… मैं ऐसी था, ‘यार, ये तो लाइफ पार्टनर ही अच्छा है’ क्योंकि उसकी मेमोरी बहुत अच्छी थी. "अनुष्का ने आगे शेयर किया कि उन्हें "कुछ भी याद नहीं है." "मैं अपना फोन भूल जाऊंगी. मैं हर जगह चीजें भूलती रहती हूं. लेकिन मैं अपनी बेटी के बारे में कुछ भी नहीं भूलती, मेरे पास चुनिंदा मेमोरी है. लेकिन विराट को सबकुछ अच्छी तरह याद रहता है."

यह पूछे जाने पर कि क्या सब कुछ याद रखना कभी एक "समस्या" में बदल जाता है, अनुष्का ने कहा, "वृश्चिक की थोड़ी सी विशेषता है। वृश्चिक राशि वाले कभी नहीं भूलते. मुझे पसंद है, 'जियो और प्यार करो'. विराट ने फिर बीच में आकर कहा कि उन्हें एक महीने पहले कही गई बातें याद हैं, और अनुष्का ने हंसते हुए कहा, "उन्हें कुछ 3000 साल पुरानी कहानियां याद होंगी."

यह भी पढ़ें - Shahrukh Khan Post: नए संसद भवन की शाहरुख खान ने जमकर की तारीफ, शेयर किया पोस्ट

इस बीच, अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करे तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'जीरो' (Zero) में देखा गया था. साथ ही अब एक लंबे ब्रेक के बाद अब एक्ट्रेस फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' (Chakda Express) में नजर आने वाली हैं.