.

ये हैं अक्षय कुमार की पहली हीरोइन, फिर से नजर आएंगी स्क्रीन पर

लंबे समय से स्क्रीन से गायब शांति प्रिया फिर से कमबैक कर अपने फैंस को एक अच्छी खबर दी है. फिल्मों से दूर चल रहीं यह अभिनेत्री कमबैक करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस बार वह वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं जिसका नाम है द धारावी बैंक.

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Sep 2021, 03:52:27 PM (IST)

highlights

  • लंबे समय से स्क्रीन से गायब थीं शांति प्रिया
  • कमबैक कर अपने फैंस को दी अच्छी खबर
  • फिल्म सौगंध से करियर की शुरुआत की थी

मुंबई:

लंबे समय से स्क्रीन से गायब शांति प्रिया फिर से कमबैक कर अपने फैंस को एक अच्छी खबर दी है. फिल्मों से दूर चल रहीं यह अभिनेत्री कमबैक करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस बार वह वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं जिसका नाम है द धारावी बैंक. शांति ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सौगंध’ से की थी. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. उस दौरान यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्म साबित हुई थी. काफी समय से फिल्मों से दूर चल रही शांति प्रिया को स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शक भी इंतजार कर रहे हैं. फिल्म सौगंध से अक्षय ने बतौर लीड हीरो अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में अक्षय और शांति की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. शांति इस फिल्म से पहले कई तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी थीं. सौगंध के जरिए शांति ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद शांति ने कुछ हिंदी फिल्मों में काम किया लेकिन फिर साल 1994 में आई फिल्म ‘इक्के पे इक्का’  के बाद एक्ट्रेस ने फिल्मों से दूरी बना ली थी.

यह भी पढ़ें : बॉक्स ऑफिस के असली खिलाड़ी हैं अक्षय कुमार, अगस्त में शाहरुख ने भी मारी बाजी

 

वेब सीरीज से करने वाली हैं शुरुआत
वह ना तो हिंदी और ना ही साउथ की किसी फिल्म में नजर आईं. हालांकि वह टीवी पर कुछ समय एक्टिव रहीं, लेकिन फिर 2012 के बाद से वह टीवी शोज से भी दूर हो गईं, लेकिन अब शांति अपने कमबैक के लिए तैयार हैं और इस बार वह वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं जिसका नाम है द धारावी बैंक. रिपोर्ट के मुताबिक, शांति अब डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं. बता दें कि शांति ने अपने करियर में तीन बार ब्रेक लिया है.

इस वजह से छोड़ा था बॉलीवुड
शांति, पिछले साल तब सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने बताया था कि अपने करियर के शुरुआत में उन्हें कई रेसिस्ट कमेंट्स को झेलना पड़ा था. इसी वजह से उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने का फैसला लिया था. इसके अलावा ये भी खबर आई थी कि शांति प्रिया बिग बॉस में भी नजर आएंगी. अब यह समय ही बताएगा कि शांति वेब सीरीज में नजर आएंगी पहले या फिर बिग बॉस में.

सिद्धार्थ राय से शादी की थी
शांति प्रिया ने साल 1999 में सिद्धार्थ राय से शादी की थी. सिद्धार्थ, बाजीगर और वंश जैसी फिल्मों में काम कर चुके थे. शादी के 5 साल तक दोनों 2 बेटों के पैरेंट्स बन गए थे. लेकिन शांति और उनके पति का साथ ज्यादा समय तक के लिए नहीं रहा और साल 2004 में सिद्धार्थ का 40 की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया.