.

Gadar 2: 'गदर 2' का पहला पोस्टर हुआ आउट, इस अंदाज में दिखें सनी देओल 

बॉलीवुड के ढाई किलो के हाथ वाले अभिनेता सनी देओल को कौन नहीं जानता, एक्टर ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Jan 2023, 02:29:16 PM (IST)

New Delhi:

बॉलीवुड के ढाई किलो के हाथ वाले अभिनेता सनी देओल को कौन नहीं जानता, एक्टर ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी हैं. लेकिन, सनी देओल को सबसे ज्यादा सराहना उनकी फिल्म 'गदर' के लिए मिली थी. सनी और एक्ट्रेस अमीशा पटेल की इस फिल्म ने उस समय पर बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. आज हम गदर फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं. अभिनेता सनी देओल अपनी आने वाली फिल्म 'गदर 2' में तारा सिंह के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जिसमें अमीषा पटेल भी शामिल हैं. आपको बता दें कि, गुरुवार यानी 26 जनवरी को सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया और रिलीज की तारीख की घोषणा की. साथ ही, इस स्वतंत्रता दिवस के वीकेंड के दौरान फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश रणबीर कपूर की एनिमल से होने वाला है. 

आपको बता दें कि, गदर 2 का पहला पोस्टर आउट हो गया है. सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म 'गदर 2' का पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में एक्टर को भयंकर अवतार में हाथों में एक लंबा हथौड़ा पकड़े हुए देखा जा सकता है. उन्हें हरे रंग की पगड़ी और काले पठानी कुर्ता और पायजामा पहने देखा जा सकता है. पोस्टर की बेकग्राउंड में दंगों और हथियारों के साथ सेना के अधिकारी भी नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "हिंदुस्तान जिंदाबाद है... जिंदाबाद था.. और जिंदाबाद रहेगा! हिंदुस्तान जिंदाबाद है... जिंदाबाद था.. और जिंदाबाद रहेगा! #HappyRepublicDay."

फिल्म के बारे में बात करें तो, 22 साल बाद, सनी देओल एक बार फिर से तारा सिंह की भूमिका निभाएंगे, जबकि अमीषा पटेल सकीना (तारा सिंह की पत्नी) के रूप में दिखाई देंगी. यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है, उसी दिन रणबीर कपूर की 'एनिमल' भी रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें - Athiya-Kl Rahul Wedding: सुनील शेट्टी ने शेयर की बेटी-दामाद की तस्वीरें, जताया प्यार

इसके अलावा, 'गदर 2', 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल है. साथ ही इस फिल्म का निर्देशन निर्देशक अनिल शर्मा ने किया है. मीडिया से बातचीत के दौरान निर्देशक अनिल शर्मा ने फिल्म के बारे में कहा, "गदर - एक प्रेम कथा मेरी फिल्म नहीं है, बल्कि यह लोगों की फिल्म है और इसने भारतीय फिल्म उद्योग के प्रतिमान को गतिशील रूप से बदल दिया है. यह एक संस्कारी प्रतीक बन गया, जिसमें लोगों ने तारा सिंह और सकीना की प्रेम कहानी को जिया है. हम पहला पोस्टर लॉन्च करने के लिए बेहद एक्साईटेड हैं." फिल्म को पोस्टर देख सनी दोओल के सभी फैंस बेहद खुश हैं और फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.