.

श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया पोस्ट, बोलीं- सुशांत ने मूल्यवान सबक सिखाया

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'केदारनाथ' को रिलीज हुए दो साल बीतने पर फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने एक ट्वीट किया और सुशांत को याद किया

IANS
| Edited By :
09 Dec 2020, 10:20:53 AM (IST)

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirt) ने मंगलवार को अपने भाई दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में एक भावनात्मक टिप्पणी पोस्ट की. उन्होंने सुशांत की फिल्म 'केदारनाथ' की रिलीज को दो साल पूरे होने पर बड़े भावनात्मक तरीके से अपने विचार रखे. सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'केदारनाथ' को रिलीज हुए दो साल बीतने पर फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने एक ट्वीट किया और सुशांत को याद किया.

यह भी पढ़ें: अभिनेत्री वीजे चित्रा ने होटल के कमरे में किया सुसाइड, कुछ दिन पहले हुई थी सगाई

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirt) ने अभिषेक के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपने दिल की बात लिखी है. अभिषेक ने अपने ट्वीट में फिल्म के गाने 'नमो नमो' की कुछ लाइनें शेयर की हैं.

यह भी पढ़ें: कृति सैनन को हुआ कोरोना, राजकुमार राव संग कर रही थीं फिल्म की शूटिंग

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirt) ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मैं कल इस गाने को सुन रही थी और यही बात सोच रही थी कि उन्होंने शिव के भक्त होने के नाते हमें अपने जीवन की कीमत पर एक मूल्यवान सबक सिखाया, जिस तरह से शिव ने विष पिया और सभी को अमृत पिलाया. मायनागरी का स्वार्थ और घमंड.'

दरअसल, अभिषेक कपूर ने फिल्म 'केदारनाथ' के दो साल पूरे होने पर एक ट्वीट में लिखा था, 'द्वंद्व दोनों लोक में विषामृत पर था छिड़ा. अमृत सभी में बांट के, प्याला विष का तूने खुद पिया, नमो नमो जी शंकरा, भोलेनाथ शंकरा.' वहीं सुशांत के बहनोई विशाल कीर्ति ने अभिनेता के साथ मैसेज में हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट ट्वीट करके उन्हें याद किया.