.

मौत से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने की थी खास मीटिंग, जानें कौन-कौन हुआ था शामिल

सुशांत मामले में पहले नेपोटिज्म की बात सामने आई थी लेकिन अब मामला अलग दिशा में जा चुका है. सुशांत को लेकर हर दिन कोई न कोई नई बात सामने आ रही है

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Aug 2020, 06:18:42 PM (IST)

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत के पीछे के रहस्य की जांच अब सीबीआई (CBI) के हाथों में सौंप दी गई है. सुशांत मामले में पहले नेपोटिज्म की बात सामने आई थी लेकिन अब मामला अलग दिशा में जा चुका है. सुशांत को लेकर हर दिन कोई न कोई नई बात सामने आ रही है. हाल ही में मुंबई के वरिष्ठ वकील अशोक सरोवगी (Ashok Saraogi) ने सुशांत को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. अशोक सरोवगी (Ashok Saraogi) ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड को अलविदा कहने वाले थे और इसके लिए उन्होंने मीटिंग भी की थी.

यह भी पढ़ें: SSR Case : CBI की SIT को क्‍वारंटीन से छूट के लिए BMC में करना होगा आवेदन

अशोक सरोवगी (Ashok Saraogi) ने खुलासा किया कि सुशांत ने इस मीटिंग में अपने वकील, अपने सीए सहित रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और तीन और लोगों को शामिल किया था. वरिष्ठ वकील ने यह भी बताया कि इस पूरी मीटिंग की रिकार्डिंग हुई थी, जो कि इस वक्त ईडी (ED) के पास है.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के के सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में 25 जुलाई को एफआईआर दर्ज करवाई थी. अपनी शिकायत में, के के सिंह ने आरोप लगाया था कि उनके बेटे के कोटक महिंद्रा बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये निकाले गए या ट्रांसफर किए गए हैं, जिसके बाद ईडी ने 31 जुलाई को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ पीएमएलए के तहत मामला दर्ज किया था.

यह भी पढ़ें: दोस्त का खुलासा : एक-दूसरे से प्‍यार करने लगे थे सुशांत और सारा

ईडी (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अब तक कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं जिनमें रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके भाई शोविक, पिता इंद्रजीत, सुशांत के हाऊस मैनेजर सैमुएल मिरांडा, उनकी पूर्व-मैनेजर श्रुति मोदी, रितेश मेवाती और दीपेश सावंत, सुशांत की बहन मीतू सिंह, उनके सीए संदीप श्रीधर और रिया के सीए रितेश शाह शामिल हैं. वहीं आज फिल्मकार रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) से भी ईडी ने पूछताछ की है.