.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का आज होगा अंतिम संस्कार; पिता मुंबई पहुंचे

सुशांत के पिता सोमवार को मुंबई पहुंच चुके हैं. साथ में सुशांत के भाई नीरज सिंह, उनकी पत्नी नूतन भी हैं. बताया जा रहा है कि उनका अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया जाएगा. हालांकि पिता की इच्छा पर अंतिम अवशेष बिहार स्थित पैतृक घर ले जाए जा सकते हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Jun 2020, 09:12:44 AM (IST)

highlights

  • सुशांत सिंह राजपूत के कुछ बॉडी ऑर्गंस की होगी फोरेंसिक जांच.
  • अंतिम संस्कार आज मुंबई में. पिता समेत अन्य परिजन पहुंचे.
  • नजदीकी सूत्रों के मुताबिक आर्थिक स्तर पर तनाव भी अभिनेता को.

मुंबई:

बेहद चौंकाने वाले घटनाक्रम में रविवार को बांद्रा स्थित अपने घर में सुसाइड करने वाले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का रात को ही पोस्टमार्टम किया गया. सूत्रों की मानें तो शुरुआती तौर पर ये आत्महत्या (Suicide) का ही मामला लग रहा है. उनके गले पर हैंगिंग के निशान पाए गए हैं. हालांकि सुशांत सिंह के कुछ अंगों को कलीना स्थित फोरेंसिक लैब भेजा गया है जहां फोरेंसिक जांच होगी. इस बीच पता चला है कि सुशांत के पिता सोमवार को मुंबई पहुंच चुके हैं. साथ में सुशांत के भाई नीरज सिंह, उनकी पत्नी नूतन भी हैं. बताया जा रहा है कि उनका अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया जाएगा. हालांकि पिता की इच्छा पर अंतिम अवशेष बिहार स्थित पैतृक घर ले जाए जा सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, हुई इस बात की पुष्टि

डिप्रेशन में थे, कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं
बॉलीवुड के प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने से अभी तक सुशांत की आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है, लेकिन मुंबई पुलिस के सूत्रों का कहना है कि उनके फ्लैट से कुछ दवाइयां मिली है, जिससे लगता है कि वह पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे. हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि उनके हाथ से एक के बाद एक कई फिल्में निकल गई थीं, इस कारण वह आर्थिक तौर पर भी कुछ तनाव में थे.

यह भी पढ़ेंः एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने इनसे ली थी ट्रेनिंग, जानिए कैसा रहा अनुभव

एक्स मैनेजर ने भी किया था सुसाइड
10 जून को ही सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने भी मलाड की एक बहुमंजिला इमारत से कूद कर अपनी जान दे दी थी. इस सिलसिले में मुंबई पुलिस ने सुशांत से पूछताछ भी की थी. बताते हैं कि उनकी एक्स गर्लफ्रैंड औऱ अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने भी बीते दिनों सगाई कर ली थी. इसके पहले सुशांत सिंह ने अपनी मां को लेकर इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट अपडेट की थी. कुछ दोस्तों के मुताबिक सुशांत ने सुसाइड करने से दो-एक दिन पहले अपने घर पर पिता से बात की थी. इसके साथ ही परिवार के सदस्यों से पिता की अच्छे से देखभाल करने का भी आग्रह किया था.