.

सनी लियोन ने स्‍विमिंग पूल में लगाई उल्‍टी छलांग, देखें जबरदस्त Video

सनी लियोन (Sunny Leone) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें सनी अपनी खास दोस्त के साथ स्विमिंग पूल में छलांग लगाती हुई नजर आ रही हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Aug 2020, 08:09:52 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने नए वीडियो की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में सनी लियोन (Sunny Leone) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें सनी अपनी खास दोस्त के साथ स्विमिंग पूल में छलांग लगाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो देखकर लगता है कि सनी ने इसकी काफी प्रैक्टिस की होगी. सनी लियोन (Sunny Leone) के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: 'ट्रेजेडी क्वीन' मीना कुमारी की जिंदगी पर बनेगी वेब सीरीज

सनी लियोन (Sunny Leone) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'भाइयो और बहनों शांति से गहरी सांस लें क्योंकि आधा साल तो बीत चुका है. इस गर्मी को हराने के लिए मैं अपनी दोस्त का शुक्रिया करना चाहती हूं' वीडियो में सनी और उनकी दोस्त की बॉन्डिंग काफी अच्छी लग रही है. फैंस भी इस वीडियो को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्‍टर अली फजल की हॉलीवुड फिल्‍म 'डेथ ऑन द नील' का दमदार ट्रेलर रिलीज

बता दें कि सनी लियोन कोरोना वायरस महामारी के बीच भी खूब मस्ती भरे वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रही हैं. लॉकडाउन के दौरान ही सनी लियोन (Sunny Leone) अपने पूरे परिवार के साथ यूएस में अपने घर चली गई थीं. बीते दिनों सनी ने समंदर के किनारे मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. सनी के करियर की बात करें तो रियलिटी शो 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट रह चुकीं सनी लियोन (Sunny Leone) ने बॉलीवुड में साल 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से एंट्री की थी. जल्द ही सनी लियोन हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' में नजर आएंगी. वहीं सोशल मीडिया की बात करें तो सनी के लाखों चाहने वाले उनके फॉलोअर्स हैं.