.

सनी लियोन ने बेटी निशा के साथ शेयर की तस्वीर, सोशल मीडिया पर मिला ऐसा रिएक्शन

साल 2017 में सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने महाराष्ट्र के लातुर से निशा को गोद लिया था

24 Aug 2019, 02:57:59 PM (IST)

नई दिल्ली:

अभिनेत्री सनी लियोन (Sunny Leone) अपनी छुट्टी के दौरान भी अपने मां के कर्तव्यों को नहीं भूलीं और उन्होंने अपनी बेटी निशा को अपना होमवर्क पूरा करने में मदद की. सनी ने शुक्रवार को अपनी बेटी के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें निशा ध्यान से बुक में देखती नजर आ रही हैं कि सनी उसकी नोटबुक में क्या लिख रही हैं.

सनी ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'छुट्टी पर हूं, लेकिन मैं अपनी बेटी के साथ सामंजस्य में भरोसा करती हूं. मैंने उसके होमवर्क असाइनमेंट को पूरा करने में मदद की. हमारे पीछे बुर्जखलीफा का नजारा काफी मनोरम है.'

यह भी पढ़ें- जॉन अब्राहम की ये एक्ट्रेस हुई प्रेग्नेंट, बेबी बंप के साथ शेयर की Photos

साल 2017 में सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने महाराष्ट्र के लातुर से निशा को गोद लिया था.

यह भी पढ़ें- बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान ने छोड़ी राजनीति, बताई ये वजह

बता दें कि भारत में गूगल सर्च में इस साल अगस्त के पहले हफ्ते तक सबसे अधिक ढूंढे जाने वाली हस्तियों की सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान को पीछे छोड़ते हुए अभिनेत्री सनी लियोन (Sunny Leone) शीर्ष स्थान पर बनी हुई थीं. पिछले साल भी भारत में सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले हस्तियों की इस सूची में सनी पहले स्थान पर रही थीं. सनी लियोन ने साल 2012 में फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने 'रागिनी एमएमएस 2', 'एक पहेली लीला', 'कुछ-कुछ लोचा है', 'मस्तीजादे' और 'वन नाइट स्टैंड' जैसी फिल्मों में काम किया.

(इमपुट- आईएएनएस से)