logo-image

जॉन अब्राहम की ये एक्ट्रेस हुई प्रेग्नेंट, बेबी बंप के साथ शेयर की Photos

जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्लाह (Bruna Abdullah) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से सुर्खियों में हैं.

Updated on: 24 Aug 2019, 02:05 PM

नई दिल्ली:

ब्राजीलियन मॉडल और ऐक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्ला (Bruna Abdullah) केवल अपने लुक्स के लिए नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर अपने सेक्सी फोटोज के लिए भी चर्चा में रहती हैं. जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्लाह (Bruna Abdullah) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से सुर्खियों में हैं.

ब्रूना अब्दुल्ला 38 माह की गर्भवती हैं. ब्रूना अब्दुल्लाह ने सोशल मीडिया पर नई तस्वीरें शेयर की हैं. ब्रूना अब्दुल्ला बहुद जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. ब्रूना अब्दुल्ला अपने बॉयफ्रेंड ऐलन फ्रेजर के बच्चे की मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस बनने पहले ब्रूना मॉडलिंग करती थी.

यह भी पढ़ें- बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान ने छोड़ी राजनीति, बताई ये वजह

ब्रूना अब्दुल्ला ने अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'कैश' के एक आइटम सॉन्ग से किया था. इसके बाद ब्रूना साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'देसी बॉयज' के गाने 'मैं तेरा हीरो' में भी दिखाई दी थीं. इस गाने में उनके अलावा अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम भी थे.

यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा की मम्मी मधु चोपड़ा का डांस हुआ Viral, देखें Video

View this post on Instagram

2/3 Beautiful South Africa 🇿🇦. . . #capetown #campsbaybeach #hurley

A post shared by Bruna Abdullah (@brunaabdullah) on

ब्रूना ने केवल आइटम सॉन्ग ही नहीं किए हैं बल्कि कई फिल्मों में भी नजर आई हैं. 'आई हेट लव स्टोरी', 'ग्रैंड मस्ती', 'जय हो', 'मस्तीजादे', और 'उड़नछू' जैसी हिंदी फिल्मों में ब्रूना ने काम किया है. इसके अलावा तमिल फिल्म 'बिल्ला 2' में भी ब्रूना ने काम किया है. फिल्मों के अलावा ब्रूना टेलिविजन के रिऐलिटी शो खतरों के खिलाड़ी और फीयर फेक्टर में भी भाग ले चुकी हैं.