.

सनी देओल के बर्थडे पर भाई बॉबी ने लिखा इमोशनल पोस्ट

19 अक्तूबर 1956 में जन्में सनी देओल (Sunny Deol Birthday) 64 साल के हो गए हैं. इस खास मौके पर फैंस और करीबी उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Oct 2020, 11:18:38 AM (IST)

नई दिल्ली:

Happy Birthday Sunny Deol: हिंदी सिनेमाजगत में अपनी फिल्मों से 'गदर' मचाने वाले सनी देओल (Sunny Deol) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. 19 अक्तूबर 1956 में जन्में सनी देओल (Sunny Deol Birthday) 64 साल के हो गए हैं. इस खास मौके पर फैंस और करीबी उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. सनी के भाई बॉबी देओल ने एक इमोशनल पोस्ट लिखकर सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी है. बॉबी देओल (Boby Deol) ने अपने इंस्टाग्राम से सनी देओल की एक तस्वीर भी शेयर की है.

यह भी पढ़ें: SSR Case: अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड का भाई ड्रग्स मामले में गिरफ्तार

बॉबी देओल (Boby Deol) ने तस्वीर के साथ लिखा, 'सबसे अच्छी आत्मा को जन्मदिन की मुबारकबाद.' इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस कमेंट करते हुए सनी देओल  को बधाई दे रहे हैं. तीन दशकों तक अपने अभिनय से दुनिया में राज करने वाले सनी देओल ने साल 2019 में बीजेपी की टिकट पर जीत हासिल की और पंजाब के गुरदासपुर (Gurdaspur) से सांसद बने. 

यह भी पढ़ें: दिशा पटानी ने मिरर सेल्फी से फैंस का दिल जीता

सनी देओल (Sunny Deol) को अभिनय की कला विरासत में मिली उनके पिता धर्मेंद्र बॉलीवुड के दिग्गज सदाबहार अभिनेताओं में से एक है. बचपन में सनी देओल (Sunny Deol) अपने पिता के साथ शूटिंग पर जाया करते थे. धीरे-धीरे फिल्मों की तरफ सनी का रुझान बढ़ने लगा और अभिनेता बनने का ख्वाब देखने लगे. सनी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1983 में रोमांटिक फिल्म 'बेताब' से की थी.  इस फिल्म के लिए उन्हें कई अवार्ड भी मिले. इसके बाद सनी ने अपने अभिनय के दम पर एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया.  साल 1990 में आई फिल्म 'घायल' सनी देओल के सिनेमाई करियर की हिट फिल्मों में शुमार है. इस फिल्म में जबरदस्त और दमदार किरदार के लिए सनी देओल को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के फिल्म फेयर अवॉर्ड से नवाजा गया था.