.

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' को पूरे हुए 7 साल, वरुण ने कहा- फिल्म ने बदल दी जिंदगी

अगर वरुण के बारे में बात करें तो वह इन दिनों कुली नंबर 1 की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में उनके साथ सारा अली खान लीड रोल में दिखेंगी.

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Oct 2019, 08:50:52 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू करने वाले वरुण धवन ने शनिवार को फिल्म के सात साल पूरे होने पर ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि इस फिल्म ने उनकी जिंदगी बदल दी. ऐसे में उन्होंने फिल्म के निर्देशक करण जौहर अपने सह-कलाकार आलिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा और अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया.

अभिनेता ने ट्वीट किया, "जीवन बदलने वाली फिल्म के सात साल पूरे हुए, इस फिल्म में काम करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया."

इस फिल्म से आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी बॉलीवुड में डेब्यू में किया था. फिल्म 19 अक्टूबर 2012 में रिलीज हुई थी. वहीं वरुण के ट्वीट के कमेंट बॉक्स में उनके प्रशंसकों ने खूब प्यार बरसाया.

यह भी पढ़ें: सुपरहीरो के अवतार में नजर आएंगे विराट कोहली, जानिए इसके बारे में सबकुछ

एक प्रशंसक ने लिखा, "प्यार, प्यार, ढेर सारा प्यार. विश्वास नहीं हो रहा कि मुझे आपका प्रशंसक बने सात साल हो गए." वहीं एक अन्य ने लिखा, "सच में इस फिल्म को सात साल पूरे हो गए, ये हमारे लिए भी जीवन बदलने वाली फिल्म है."

अगर वरुण के बारे में बात करें तो वह इन दिनों कुली नंबर 1 की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में उनके साथ सारा अली खान लीड रोल में दिखेंगी. ये डेविड धवन की ये 45वीं फिल्म है. फिल्म 'कुली नं. 1' के सीक्वल में अभिनेता राजपाल यादव भी हैं. फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)