News Nation Logo
Banner

सुपरहीरो के अवतार में नजर आएंगे विराट कोहली, जानिए इसके बारे में सबकुछ

कोहली ने कहा, बचपन में सुपरहीरोज ने मुझे हमेशा से ही आकर्षित किया है और बाल दर्शकों तक पहुंचने का सबसे बढ़िया माध्यम एनिमेशन है.

IANS | Updated on: 20 Oct 2019, 08:30:18 AM
Virat Kohli

Virat Kohli (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:

स्टार क्रिकेटर विराट कोहली जल्द ही छोटे पर्दे की एक सीरीज में एनिमेटेड सुपरहीरो 'सुपर वी' के रूप में बच्चों का मनोरंजन करते दिखेंगे. कोहली के जन्मदिन 5 नवंबर को इसका टीवी पर प्रीमियर होगा. वर्तमान समय के सुपरहीरो एनिमेशन की दुनिया में यह सीरीज स्टार इंडिया नेटवर्क का एक प्रयास है.

कोहली ने कहा, "बचपन में सुपरहीरोज ने मुझे हमेशा से ही आकर्षित किया है और बाल दर्शकों तक पहुंचने का सबसे बढ़िया माध्यम एनिमेशन है. स्टार इंडिया के व्यापक पहुंच के साथ मैं निश्चित हूं कि यह शो तमाम आयु वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन करेगा और अपने साथ जोड़े रहेगा."

13 भाग के इस सीरीज के हर एक एपिसोड में हंसी, एक्शन और ड्रामा तीनों का जायका होगा. यह एक साप्ताहिक कार्यक्रम होगा, जिसका प्रसारण हफ्ते में एक ही बार होगा. इसमें दिखाया जाएगा कि किस तरह से माता-पिता की उम्मीदों, दबाव के बोझ को सहकर टीन एजर्स अपनी पहचान बनाते हैं.

इसका प्रसारण ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर होगा और इसके साथ ही यह स्टार प्लस, स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क, डिज्नी चैनल और मार्वेल एचक्यू में दिखाई जाएगी.

First Published : 20 Oct 2019, 08:25:23 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.