.

Amitabh Bachchan के नक्शे कदम पर Dhanush, बनना चाहते हैं 'शराबी'

साउथ सुपरस्टार Dhanush फिल्म 'अतरंगी रे' के चलते चर्चाओं में बने हुए हैं. इसी बीच अब धनुष ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी एक ख्वाहिश के बारे में बताया है जिसके तहत वो बॉलीवुड के महानायक Amitabh Bachchan की तरह 'शराबी' बनना चाहते हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Dec 2021, 04:23:58 PM (IST)

नई दिल्ली :

साउथ स्टार Dhanush जो पहले ही बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा चुके हैं, वो अब एक बार फिर अपनी नई फिल्म Atrangi Re के साथ हिंदी सिनेमा में लौट रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ Akshay Kumar और Sara Ali Khan लीड रोल मे हैं. इस फिल्म को Anand L Rai ने डायरेक्ट किया है. साउथ सुपरस्टार Dhanush फिल्म 'अतरंगी रे' के चलते चर्चाओं में बने हुए हैं. इसी बीच अब धनुष ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी एक ख्वाहिश के बारे में बताया है जिसके तहत वो बॉलीवुड के महानायक Amitabh Bachchan की तरह 'शराबी' बनना चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें: इस एक हादसे ने कल की सुष्मिता को बनाया आज की Sapna Chaudhary

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान जब धनुष से पूछा गया कि वो आज की तारीख में किस हिंदी फिल्म का रीमेक चाहते हैं? तो इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने अमिताभ बच्चन की फिल्म शराबी का नाम लिया. साथ ही, धनुष ने ये भी बताया कि इस फिल्म के रोल में वो खुद अमिताभ बच्चन का किरदार निभाना चाहते हैं. धनुष ने कहा कि, 'अमित जी की फिल्म शराबी, वो एक बहुत चैलेंजिंग रोल है और मैं वो चैलेंज लेना चाहूंगा'. 

इतना ही नहीं, आगे जब धनुष से उनकी आने फिल्म 'अतरंगी रे' को लेकर सवाल पूछे गए तो उसके जवाब भी सुनने लायक थे.

धनुष से जब पूछा गया कि उन्होंने अतरंगी फिल्म को क्यों चुना, क्या उन्हें फिल्म की कहानी ज्यादा पसंद आई है? तो इस पर उन्होंने कहा कि आनंद एल राय की वजह से उन्होंने इस फिल्म को चुना. उन पर वो आंख बंद करके भरोसा करते हैं. अगर आनंद एल राय को हटा दिया जाए तो वो इस फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकते.

वहीं, उनसे सारा के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को पूछा गया तब धनुष ने जवाब दिया, 'सारा बहुत मेहनती नौजवान है और वह एनर्जी से भरपूर है. वह बहुत ईमानदार और डेडिकेटेड थीं. वह जानती थीं कि उनका रोल बहुत चैलेंजिंग है; मैं कहूंगा कि यह जीवन भर की भूमिका है. वह फिल्म निर्माता के सामने आत्मसमर्पण करने के महत्व को जानती थीं. उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है.'