.

Sonam Kapoor के पास आया उनका 'बेबी', एक्ट्रेस ने शेयर की खास Photo

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों प्रेग्नेंसी को इंजॉय कर रही हैं और बेबी बंप के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Apr 2022, 05:31:49 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने बेबी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है जो वायरल हो रही है. आप भी ये सुनकर हैरान हो गए होंगे ना कि सोनम कपूर का बेबी कब हुआ. दरअसल, सोनम कपूर ने अपने पति आनंद आहूजा के साथ इंस्टाग्राम पर रोमांटिक तस्वीर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'माई बेबी इज हियर'. तस्वीर में सोनम कपूर पति के कंधे पर सिर रखे दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में सोनम कपूर के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ-साफ नजर आ रहा है. 

यह भी पढ़ें: Tara Sutaria मालदीव में बॉयफ्रेंड संग मना ऐसे रही हैं वेकेशन

सोनम कपूर इन दिनों प्रेग्नेंसी को इंजॉय कर रही हैं और बेबी बंप के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं. इस खास समय में सोनम कपूर और आनंद आहूजा एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखाई दे रहे हैं. बीते दिनों दोनों ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस को गुड न्यूज सुनाई थी. सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने लगभग चार साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद मई 2018 में शादी रचाई थी. दोनों की रॉयल शादी में सेलेब्स और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. फिल्म 'सांवरिया' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वालीं सोनम कपूर ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. आने वाले समय में भी सोनम के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं.