.

मीका सिंह को मिल रही पाकिस्तान जाने की सजा, अब सलमान खान भी हुए खफा

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार का मेहेंदी फंक्शन था जिसमें मीका सिंह ने गाना गाया था

26 Aug 2019, 12:38:32 PM (IST)

नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) में परफॉर्मेंस देकर फंसे जाने-माने सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) की परेशानी लगातार बढ़ती जा रही है. सोशल मीडिया पर लोगों की आलोचना झेल रहे मीका सिंह (Mika Singh). पिछले दिनों फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लायीज (FWICE) ने उन्हें बैन कर दिया था. जिसके बाद मीका सिंह ने अपनी गलती मानते हुए माफी मांगी थी. सलमान खान के अमेरिका में एक इवेंट में मीका सिंह परफॉर्म करने वाले थे. लेकिन अब खबर आ रही है कि उससे उनका नाम हटा दिया गया है.

सलमान (Salman Khan) के जिस कॉन्सर्ट में मीका सिंह गाने वाले थे वो 25 अगस्त से शुरू होना था. लेकिन अब खबर है कि कॉन्सर्ट को पोस्टपोन कर दिया गया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने इस इवेंट में मीका सिंह के साथ परफॉर्म नहीं करने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें- 2020 में फैंस को ईदी नहीं देंगे सलमान खान, इंशाअल्लाह की रिलीज डेट टली

सलमान के लिए मीका सिंह ने कई हिट गाने गाए हैं. फिल्म किक का गाना 'जुम्मे की रात है', बजरंगी भाईजान से 'आज की पार्टी मेरी तरफ से' आदि.

यह भी पढ़ें- Mission Mangal ने गाड़े कमाई के झंडे, 11वें दिन कमाए इतने करोड़

क्या है पूरा मामला?

दरअसल 8 अगस्त को कराची में एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था जहां मीका सिंह ने परफॉर्मेंस दी थी. बताया जा रहा था कि ये पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार का मेहेंदी फंक्शन था जिसमें मीका सिंह ने गाना गाया था. खबरों के मुताबिक इस समारोह में भारत का मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का परिवार भी शामिल हुआ था. इस कार्यक्रम का वीडियो को प्रसिद्ध पाकिस्तानी पत्रकार नैला इनायत ने पोस्ट किया था, जिसके बाद इस सप्ताहांत में वीडियो वायरल हो गया और भारत व पाकिस्तान दोनों ही देशों के सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे लेकर मीका पर निशाना साधा.मीका ने ऐसे समय में पाकिस्तान में गाना गाने गए थे जब भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव अपने चरम पर पहुंच गया है और पाकिस्तान सरकार ने भी भारतीय कलाकार के परफॉर्मेंस पर रोक लगा दी है. ऐसे में अब मीका सिंह के लिए परेशानी बढ़ गई है.