.

झाड़ियों में गिरा नशे में धुत्त बुजुर्ग, सिमी ग्रेवाल ने Video शेयर कर कहा- लॉकडाउन खुल गया...

सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने अपने एक ट्वीट में वीडियो शेयर किया है जिसमें एक बुजुर्ग शख्स शराब के नशे में धुत्त लड़खड़ाता हुआ नजर आ रहा है

News Nation Bureau
| Edited By :
06 May 2020, 05:33:44 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने सरकार द्वारा शराब की दुकानें (Liquor Shop) खोलने की अनुमति देने पर सवाल उठाए हैं. हाल ही में सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने अपने एक ट्वीट में वीडियो शेयर किया है जिसमें एक बुजुर्ग शख्स शराब के नशे में धुत्त लड़खड़ाता हुआ नजर आ रहा है. सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) द्वारा शेयर ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं एक दूसरे ट्वीट में सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने गुस्सा जाहिर करते हुए सवाल उठाया है कि किसने वैश्विक महामारी के दौरान शराब की दुकानें खोलने का फैसला किया है.

सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने एक बुजुर्ग शख्स का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, 'लॉकडाउन खुल गया.' इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स शराब के नशे में धुत्त लड़खड़ाता हुआ कुछ दूर तक चलता है और फिर अपना संतुलन खो देता है और पास लगी झाड़ियों में गिर जाता है.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के बीच KBC की शूटिंग पर अमिताभ बच्चन ने दी सफाई

वहीं दूसरे ट्वीट में सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने लिखा, 'मैं उस बेवकूफ का नाम जानना चाहती हूं जिसने एक वैश्विक महामारी के दौरान शराब की दुकानें खोलने का फैसला किया है.' सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) का ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: इस हॉलीवुड स्टार के साथ जुड़ीं अनन्या पांडे, सोशल मीडिया बुलिंग पर करेंगी बात

I want to know the name of the 'idiot' who decided that the liquor shops should be opened in the middle of the pandemic!!!

— Simi Garewal (@Simi_Garewal) May 5, 2020

बता दें कि बॉलीवुड के कई कलाकारों और फिल्मकारों ने सरकार द्वारा शराब की दुकानें खोलने की अनुमति देने पर सवाल उठाए हैं. वहीं देश में फैल रहे कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी के कुल मामलों की संख्या 48 हजार के भी पार पहुंच चुकी है, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोगों की इससे मौत हो चुकी है. सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) के बारे में बात करें तो उनका साल 1997 में शुरू हुआ टॉक शो 'रेन्डिवू विद सिमी ग्रेवाल' काफी फेमस हुआ था. इस शो में कई जानी मानी हस्तियों ने अपनी निजी और पेशेवर जीवन के अनुभव शेयर किये थे.