.

शाहरुख खान ने अबराम को आर्यन का लव चाइल्ड बताने वाली अफवाहों पर 'टेड टॉक' में रखी अपनी बात

कनाडा के वैंकुवर में आयोजित इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने अपने करियर से लेकर परिवार के बारे में बातें की।

News Nation Bureau
| Edited By :
12 May 2017, 09:54:36 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह​ शाहरुख खान टेड टॉक को संबोधित करने वाले पहले भारतीय अभिनेता का खिताब अपने नाम किया। कनाडा के वैंकुवर में आयोजित इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने अपने करियर से लेकर परिवार के बारे में बातें की।

उन्होंने कई बातों पर मजाक किया लेकिन उनके परिवार से जुड़ी एक अफवाह के बारे में बताते हुए वे काफी गंभीर हो गए।

शाहरुख ने उनके बेटे आर्यन और अबराम से जुड़ी अफवाहों को लेकर भी बात कही। 2013 में शाहरुख खान और गौरी खान के तीसरे बेटे अबराम का जन्म हुआ।

अबराम के जन्म को लेकर काफी तरह की बातें सामने आई थी। कुछ अफवाहों के जरिये ऐसा कहा जा रहा था कि अबराम आर्यन का बेटा है।

आर्यन का नाम रोमानिया की किसी लड़की के साथ जोड़ा जा रहा था। उस वक्त आर्यन 15 साल का था।आर्यन और अबराम के बीच में 12 साल का अंतर है।

और पढ़ें: रितेश देशमुख की 'बैंक चोर' का दूसरा ट्रेलर हुआ आउट, इस मशहूर कॉमेडियन को बताया बेवफा

शाहरुख खान ने कहा, 'चार साल पहले मैंने और मेरी पत्नी गौरी ने तीसरे बच्चे के बारे में सोचा। नेट पर खबरें आ रही थीं कि अबराम आर्यन का बेटा है। आर्यन उस वक्त सिर्फ 15 साल का था। उसके नाम से एक फेक वीडियो भी वायरल किया गया था जिसमे आर्यन रोमानिया में किसी लड़की के साथ कार ड्राइव कर रहे थे। एक परिवार के तौर पर हम बेहद डिस्टर्ब थे। मेरा बेटा अब 19 साल का है। अब उसे हेलो भी कहो तो वह कहता है, लेकिन भाई, मेरे पास तो यूरोपियन ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं है।'

शाहरुख ने ये भी कहा, 'रियलिटी अब वर्चुवल हो गई है और यही वास्तविकता असलियत है। मुझे तो अब इस बात का भी एहसास होने लगा है कि जो मैं होना चाहता हूं वो हूं ही नहीं। हम एक मिड-लाइफ क्राइसिस से गुज़र रहे हैं।'

गौरी खान और शाहरुख का विवाह 1991 में हुआ था। उनके बड़े बेटे आर्यन का जन्म 1997 में हुआ। और बेटी सुहाना का 2000 में जन्म हुआ था। 2013 में तीसरे बेटे अबराम का जन्म हुआ था।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)