logo-image

रितेश देशमुख की 'बैंक चोर' का दूसरा ट्रेलर हुआ आउट, इस मशहूर कॉमेडियन को बताया बेवफा

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख की फिल्म 'बैंक चोर' का आज दूसरा ट्रेलर हो चुका है और ये देखने में काफी मजेदार है। रिलीज हुए ट्रेलर में कंपनी वाई फिल्म्स ने कपिल शर्मा को लेकर चुटकी ली है।

Updated on: 12 May 2017, 07:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख की फिल्म 'बैंक चोर' का आज दूसरा ट्रेलर हो चुका है और ये देखने में काफी मजेदार है। कंपनी वाई फिल्म्स ने हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर की पैरोडी बनाई है और ये देखने में और भी ज्यादा मजेदार है।

रिलीज हुए ट्रेलर में वाई फिल्म्स ने कपिल शर्मा को लेकर चुटकी ली है।

खबरों कि माने तो इस फिल्म के लिए पहले कपिल शर्मा को अप्रोच किया गया था ट्रेलर में वाई फिल्म्स कहती है कि हमने खुद ही अपनी कह के ले ली है।

कपिल शर्मा को ट्रेलर में बेवफा बताया गया है। 'बैंक चोर' का रिलीज हुआ दूसरा ट्रेलर देखने में काफी मजेदार है। विवेक ओबरॉय पुलिस में किरदार में काफी दमदार लग रहे है। दूसरे ट्रेलर में विवेक को 'गरीबों का सिंघम' बताया है।

इससे पहले रिलीज हुए  ट्रेलर की शुरुआत 'धूम' के एक सीन से होती है जिसमे जॉन अब्राहम बाइक चला रहे होते है।

कूल चोर 'जॉन अब्राहम' स्मार्ट चोर 'ऋतिक रोशन' और डेंजरस चोर 'आमिर खान' के बाद रियल चोर 'रितेश देशमुख' साधु के वेश में बैंक में बंदूक ताने मराठी बोलते हुए नजर आएंगे।

और पढ़ें: टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ की हॉट बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर हुई वायरल

पूरे मजेदार ट्रेलर को देखने पर ही आपको इस मजेदार रॉबरी के बारे में पता चलेगा।

यह फिल्म सिनेमाघरों में 16 जून को रिलीज होगी। रितेश आखिरी बार 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'बैंजो' में नजर आए थे। हालांकि 'बैंजो' बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हो पाई थी।

इस फिल्म की एक और खास बात ये है की ये फिल्म यह भारत की पहली 16D फिल्म होगी और ये देखने में कितनी रोमांचित होगी यह कहने की बात नहीं है।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)