.

Shahrukh Khan replies to troll : 'Pathaan' को शख्स ने कहा 'खूबसूरत महिला', तो एक्टर ने सही गली जाने की दी सलाह

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' 25 जनवरी, 2023 को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. फैंस इस फिल्म को लेकर जितने एक्साइटेड हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Jan 2023, 04:37:26 PM (IST)

highlights

  • शाहरुख खान ने रखा था 'आस्क मी सेशन'
  • ट्वीटर यूजर ने किंग खान को कहा- 'खूबसूरत महिला'
  • किंग खान ने ट्रोलर को मजाकिया अंदाज में दिया करारा जवाब

नई दिल्ली:

Shahrukh Khan replies to troll : बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' 25 जनवरी, 2023 को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. फैंस इस फिल्म को लेकर जितने एक्साइटेड हैं. वहीं, ट्रोलर्स इसे खूब ट्रोल कर रहे हैं. इस बीच हाल ही में शाहरुख ने 'आस्क मी सेशन' रखा था. जिस दौरान एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की. लेकिन एक्टर ने मजाकिया रिएक्शन देते हुए पूरी बात ही पलट कर रख दी. जो इस समय चर्चा में आ गया है. 

यह भी पढ़ें- फिल्मों की सक्सेस में आड़े आ रहा धर्म! मिल रहा Bholaa को प्यार और Pathaan को 'दुत्कार'

दरअसल, शाहरुख ने एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था, 'पठान को इतना प्यार देने के लिए सभी को बहुत-बहुत बधाई. जिन्होंने डांस किया, कट आउट लगाए, जिन फैन क्लब्स ने टी-शर्ट बनाईं, प्रार्थना की, मुद्दों को कम करने में मदद की और इसे एक त्योहार बना दिया. थिएटर में होना अच्छा है, घर जैसा लगता है. मस्ती के लिए एक क्विक #AskSRK सेशन रखते हैं.” 

इसी सेशन में एक यूजर ने शाहरुख की वो तस्वीर शेयर की, जब वो एक इवेंट में फीमेल लुक में दिखाई दिए. जिसे शेयर कर यूजर ने कैप्शन में 'सुंदर पर खतरनाक स्त्री' लिखते हुए हंसने वाला इमोजी शेयर किया. फिर क्या था, शाहरुख ने इसका जवाब देते हुए लिखा, 'अरे नहीं, मैं यहां एक लेडी की तरह तैयार हूं. मुझे पता है कि मैं सभी अवतारों में आकर्षक हूं, लेकिन मेरे दोस्त आपको अपने लिए एक बेहतर प्रेरणा ढूंढनी होगी !! आपको गुमराह करने के लिए माफी.' इसके अलावा भी तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्वीटर पर शाहरुख से तरह-तरह के सवाल पूछे, जो उनके सोशल मीडिया पेज पर मौजूद हैं. 

यह भी पढ़ें- 'Pathaan' अब पुलिस की चाक-चौबंद में आएगा, हो गया ऐलान

वहीं, अब बात कर ली जाए फिल्म 'पठान' की तो इसमें शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में दिखने वाले हैं. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म 250 करोड़ में तैयार की गई है. अब देखने वाली बात होगी कि बॉयकॉट के बाद भी ये फिल्म कमाल दिखा पाती है या फिर नहीं.