.

शाहरुख खान की बेटी सुहाना हुई ग्रेजुएट, गौरी खान ने शेयर किया Video

इस अवसर पर सुहाना (Suhana Khan) के माता-पिता यानि कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) भी यहां मौजूद रहे.

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Jun 2019, 02:20:44 PM (IST)

highlights

  • शाहरुख खान की बेटी सुहाना हुई ग्रेजुएट
  • शाहरुख ने शेयर की फोटो
  • तस्वीरों में  गौरी और सुहाना दोनों के साथ नजर आ रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अक्‍सर ही चर्चा में रहती हैं. आर्डिग्ले कॉलेज से सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी कर ली और इस दिन स्नातक समारोह के अवसर पर सुहाना के माता-पिता यानि कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) भी यहां मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- आखिरकार अर्जुन कपूर ने मलाइका के लिए कबूला प्यार!, देखें ये इंस्टा स्टोरी

शाहरुख ने इसकी दो तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इनमें से एक तस्वीर में वह गौरी और सुहाना दोनों के साथ नजर आ रहे हैं जबकि दूसरी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में वह सिर्फ अपनी बेटी सुहाना संग दिख रहे हैं. शाहरुख ने पोस्ट किया, 'चार साल बीत गए. आर्डिगली से स्नातक. आखिरी पिज्जा..ट्रेन की आखिरी सवारी और वास्तविक दुनिया में पहला कदम..स्कूल खत्म हुआ है..सीखना नहीं.'

यह भी पढ़ें- रोहमन शॉल से नहीं हुआ है सुष्मिता सेन का ब्रेकअप, ये रहा सबूत

अपनी बेटी के साथ वाली मोनोक्रॉम तस्वीर के कैप्शन में शाहरुख ने लिखा, 'स्कूल में आखिरी दिन. अपनी आने वाली जिंदगी में नए अनुभव और रंग जोड़ने के लिए.'

यह भी पढ़ें- तमन्ना भाटिया ने दोस्त के संग किया रोमांटिक Rain Dance, यहां देखें Viral Video

गौरी के इंस्टाग्राम पेज के मुताबिक, 'नाटक में विशिष्ट योगदान प्रदान करने के लिए सुहाना ने जीता रसेल कप.'

करण जौहर, श्वेता बच्चन, मनीष मल्होत्रा, संजय और महीप कपूर, माहिरा खान सहित कई अन्य लोगों ने सुहाना को उनकी उपलब्धियों के चलते बधाई दी.

यह भी पढ़ें- क्या प्रियंका चोपड़ा हैं प्रेग्नेंट? इस फोटो को देख फैंस ने किया सवाल

हाल ही में सुहाना ने अपना एक डांस विडियो शेयर किया था. जो कि सोशल साइट पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में सुहाना पोल डांस करती हुई नजर आ रहीं थी. इस वीडियो में उनके साथ एक लड़का भी है जो उनके साथ दिखाई दे रहा है.

वायरल हो रहे इस पोल डांस विडियो में सुहाना ने वाइट और ब्‍लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है. आपको बता दें कि सुहाना इन दिनों एक्टिंग क्लास भी ज्वॉइन किया है. माना जा रहा है कि वह जल्द ही फिल्मों में एंट्री करने वाली हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)