.

फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान की हुई एंट्री, क्या साइड हो जाएंगे रणबीर और आलिया ?

बादशाह (Shah Rukh Khan) ब्रह्मास्त्र में कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं. एक्टर (Shah Rukh Khan) वानर अस्त्र के किरदार में नजर आएंगे.

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Aug 2022, 08:40:16 AM (IST)

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा बटोर रही हैं. फिल्म में कई दिग्गज स्टार देखने को मिलेंगे. यही कारण है कि फैंस फिल्म का इंतजार बेसब्री के साथ कर रहे हैं. फिल्म में अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की एंट्री की खबर आ रही है और ये खबर पक्की है. दरअसल, ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान नजर आएंगे. उनका फर्स्ट लुक भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोगों को उनका अवतार काफी पसंद आ रहा है. हर कोई उन्हें इस लुक में देखकर काफी ज्यादा एक्साइटेड है. 

यह भी जानिए -  टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के बेक्रअप की खबरें थी झूठ, लोगों ने कहा- पब्लिसिटी स्टंट

आपको बता दें कि बादशाह (Shah Rukh Khan) ब्रह्मास्त्र में कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं. एक्टर (Shah Rukh Khan) वानर अस्त्र के किरदार में नजर आएंगे. सोशल मीडिया पर उनके लुक के वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं. फोटोज में शाहरुख के चेहरे और टी-शर्ट पर खून लगा हुआ है. वह हवा से जमीन पर उतरते नजर आ रहे हैं और उनके पीछे भगवान हनुमान की शेडो नजर आ रही है.

उनके किरदार की हर कोई तारीफ कर रहा है. वाकई उनका लुक काफी शानदार लग रहा है. अयान मुखर्जी की फिल्म (Brahmastra) ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. इस फिल्म (Brahmastra) में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.