.

ईद पर मीडिया से रूबरू हुए शाहरुख खान, इन दिनों पढ़ रहे हैं महाभारत

ईद के मौके पर शाहरुख़ खान मीडिया से रूबरू हुए। शाहरुख़ खान ने लोगों को उनका काम पसंद और प्यार देने के लिए शुक्रिया अदा किया।

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Jun 2017, 10:57:45 PM (IST)

नई दिल्ली:

साल 1992 में 'दीवाना' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाले बादशाह शाहरुख खान के फिल्म जगत में 25 साल पूरे हो गए है। ईद के मौके पर शाहरुख़ खान मीडिया से रूबरू हुए। शाहरुख़ खान ने लोगों को उनका काम पसंद और प्यार देने के लिए शुक्रिया अदा किया।

महाभारत पर आधारित फिल्म बनाने की मंशा जाहिर कर चुके शाहरुख ने कहा कि वह बीते एक-डेढ़ वर्षो से महाभारत का अध्ययन कर रहे हैं।

मुंबई में होटल 'ताज लैंड्स एंड' में ईद का जश्न मनाने के बाद शाहरुख ने पत्रकारों से कहा, 'बीते एक-डेढ़ साल से महाभारत पढ़ रहा हूं। मैं अबराम को कहानियां रोचक अंदाज में बताता हूं।'

अपने बच्चों के करियर पर जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि सुहाना को ग्रेजुएशन करने में अभी वक्त लगेगा हालांकि उन्हें एक्टिंग में दिलचस्पी है और वो इसका सपोर्ट करते हैं। शाहरुख ने ये भी बताया कि वे अपने सफर पर एक किताब लिख रहे हैं और जैसी ही किताब पूरी होगी वो इसे पब्लिश कर देंगे।

जब उनसे ईद की पसंदीदा डिश के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं खाने-पीने का शौकीन नहीं हूं। सलमान के घर से बिरयानी आएगी वो खाऊंगा।

'हैरी मेट सेजल' में इंटरकोर्स शब्द पर सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने अप्पत्ति जताई। इस पर शाहरुख़ खान ने कहा हमें अपनी फिल्मों को चलाने के लिए कभी आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल की जरूरत नहीं पड़ती। अभी फिल्म सेंसर बोर्ड के पास नहीं गई है। अगर फिल्म देखने के बाद भी वे आपत्ति जताएंगे तो हम इंटरकोर्स शब्द को हटा लेंगे।

Film hasn't gone for censor. When they (CBFC) will watch the film,they'll understand context& everything will be good: SRK #JabHarryMetSejal pic.twitter.com/7Tref4RvIL

— ANI (@ANI_news) 26 June 2017

एक तरफ जहां सलमान खान की 'ट्यूबलाइट'  बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पा रहीं है वहीं शाहरुख़ खान की कुछ हटकर राय है। फिल्म के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के बारे में उन्होंने कि मैंने फिल्म डेढ़ बार देखी है। एक बार पूरी देखी और दूसरी बार फर्स्ट हाफ देखी। मुझे फिल्म बहुत पसंद आई और फिल्म में मुझे मेरा रोल भी पसंद आया है।

और पढ़ें: Confirmed: साउथ सुपरस्टार Jr NTR की 'जय लव कुश' की रिलीज डेट हुई आउट, 21 सितंबर को होगी रिलीज

(इनपुट आईएएनएस)