logo-image

Confirmed: साउथ सुपरस्टार Jr NTR की 'जय लव कुश' की रिलीज डेट हुई आउट, 21 सितंबर को होगी रिलीज

एक्शन से भरपूर इस सुपरस्टार की फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार है। फिल्म के निर्माताओं ने एक बयान में घोषणा करते हुए कहा कि ये फिल्म दुनियभर में 21 सितम्बर को रिलीज होगी।

Updated on: 26 Jun 2017, 11:53 PM

नई दिल्ली:

तेलुगु के सुपरहिट एक्टर एनटी रामा राव जूनियर आगामी एक्शन ड्रामा फिल्म 'जय लव कुश' में नजर आएंगे एक्शन से भरपूर इस सुपरस्टार की फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार है फिल्म के निर्माताओं ने एक बयान में घोषणा करते हुए कहा कि ये फिल्म दुनियभर में 21 सितम्बर को रिलीज होगी

के.एस रविंद्र (बॉबी) निर्देशित फिल्म में जूनियर एनटीआर जय नामक किरदार में हैं। एनटीआर जूनियर का फिल्म में लीक हुआ लुक इन्टरनेट पर खूब वायरल हुआ था।

एनटीआर के फिल्म में तीन किरदार है। पहली बार वे तीन किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। राव फिल्म में लव कुश और जय का किरदार निभाएंगे। अंतराष्ट्रीय मेकअप आर्टिस्ट हार्टवेल को एनटीआर की फिल्म में लुक की जिम्मेदारी दी गई है। 

और पढ़ें: 'ट्यूबलाइट' बॉक्स ऑफिस- तीसरे दिन भी नहीं चली सलमान खान की फिल्म, जानें कितना हुआ कलेक्शन

हार्टवेल को रामा राव के चेहरे जैसे मुखौटे के माप के लिए खासकर लॉस एंगेल्स से बुलाया गया है। एनटीआर पहली बार प्रोस्थेटिक(बनावटी अंगों का प्रयोग) का इस्तेमाल करते हुए नजर आएंगे।

फिल्म 'जनता गैराज' (Janatha garage) में बेहतरीन परफॉरमेंस देने वाले सुपरहिट एक्टर एनटी रामा राव जूनियर तेलुगु इंडस्ट्री में सुपरहिट फिल्मों के लिए जाने जाते है। पिछले साल आई उनकी फिल्म 'जनता गैराज' ने अन्य तेलगु फिल्मों की तुलना में सबसे ज्यादा कमाई की।

(राष्ट्रपति चुनाव-2017 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)