.

बेबो को सैफ के साथ देख शाहिद कपूर को लगता था बुरा, खुद किया खुलासा

शाहिद का नाम करीना कपूर (Kareena Kapoor) के अलावा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ जुड़ा था. प्रियंका के साथ भी शाहिद का अफेयर खूब चर्चित रहा था.

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Feb 2022, 04:40:38 PM (IST)

मुंबई:

बॉलीवुड में कई सारे स्टार कपल जिनकी लव स्टोरी चली तो खूब लंबे समय लेकिन हमेशा के लिए टिक नहीं पाई. उन्हीं में से एक जोड़ी है शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की. इस जोड़ी के अफेयर की चर्चा तो हर किसी के जुबां पर हुआ करती थी. फैंस को भी इनकी जोड़ी खूब पसंद थी.  लेकिन किस्मत को शायद ये मंजूर नहीं था. दोनों की राहे हमेशा के लिए जुदा हो गई और कारण भी किसी को पता नहीं था. 

यह भी जानिए - अब कपड़े उतरेंगे तो सबके सामने, इसपर पूनम पांडे ने कंगना रनौत को दिया जवाब

आपको बताते चले कि शाहिद का नाम करीना कपूर (Kareena Kapoor) के अलावा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ जुड़ा था. प्रियंका के साथ भी शाहिद का अफेयर खूब चर्चित रहा था. लेकिन बेबो के साथ शाहिद कपूर का नाम लंबे समय तक जुड़ा रहा. फिल्म  जब वी मेट (Jab We Met) की शूटिंग के दौरान करीना और शाहिद का ब्रेकअप हो गया था. उस दौरान फिल्म की शूटिंग भी कंपलिट नहीं हुई थी. बात इतनी बढ़ गई थी कि दोनों एक दूसरे से बात तक नहीं करते थे. 

बेबो को सैफ के साथ देख शाहिद कपूर को लगता था बुरा 

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) की लाइफ में सैफ अली खान की एंट्री  2004 में आई फिल्म फ़िदा के दौरान हुई थी. जिसकी चर्चा हर मैगजीन और अखबारों में थी.  एक बार एक इंटरव्यू में शाहिद से पूछा गया था कि क्या उन्हें करीना को सैफ के साथ देखकर बुरा लगा था ? इसपर एक्टर ने कहा था कि यह कहना गलत होगा कि मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा, आखिर मैं भी एक इंसान हूं और हर समय यह देखना और इसके बारे में पढ़कर कहीं ना कहीं बुरा लगता है. उनकी यह बात उस समय चर्चा का विषय बनी हुई थी.