logo-image

अब कपड़े उतरेंगे तो सबके सामने, इसपर पूनम पांडे ने कंगना रनौत को दिया जवाब

शो 'लॉक अप' (Lock Upp) की जज एक्ट्रेस कंगना रनौत से जुड़ा हुआ एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस ये कहती हुई नजर आ रही हैं कि अब कपड़े उतरेंगे तो सबके सामने. इसपर पूनम पांडे ने जवाब भी दिया है.

Updated on: 25 Feb 2022, 03:16 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने नए शो के चलते खूब ज्यादा चर्चा बटोर रही हैं.  कंगना का शो आने से पहले ही विवादों में घिर चुका है. वहीं शो 'लॉक अप' (Lock Upp)में आने वाले सदस्य भी एक से बढ़कर एक कंट्रोवर्शियल हैं. इस शो में पूनम पांडे के साथ - साथ और भी कई कंट्रोवर्शियल सदस्य नजर आने वाले हैं. हाल ही शो का एक प्रोमो शेयर किया गया था जिसमें पूनम (Poonam Pandey) दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही शो में मुनव्वर फारूकी, निशा रावल और रेसलर बबीता फोगाट जैसे सेलेब्स बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे. जिससे शो को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ गया है. 

यह भी जानिए - विलेन डैनी डेन्जोंगपा होना चाहते थे भारतीय सेना में भर्ती

आपको बता दें कि शो की जज से जुड़ा हुआ एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस ये कहती हुई नजर आ रही हैं कि अब कपड़े उतरेंगे तो सबके सामने. इसपर पूनम पांडे (Poonam Pandey)ने कहा कि मैं इस शो के लिए बहुत उत्साहित हूं. मैं वास्तव में लॉक होने का इंतजार कर रही हूं. मैं कंगना मैम, एकता कपूर मैम और बाकि कंटेस्टेंट्स से मिलने के लिए बहुत उत्सुक हूं. वहीं इसी दौरान जब उनसे ये सवाल किया गया शो के ट्रेलर में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा था कि 'इन सेलेब्रिटीज में कुछ ऐसे भी हैं जिन्हे खुलकर जीने की आदत है. इसलिए अब कपड़े उतारेंगे तो सबके सामने', क्या ये बयान आपके लिए था? इस पर कंट्रोवर्शियल क्वीन पूनम ने कहा, 'इस बारे में मुझे पता नहीं है लेकिन फैक्ट यह है कि अगर उन्होंने ऐसा कुछ कहा है, तो मुझे लगता है कि यह अमेजिंग है और मुझे लगता है कि ऐसा होना चाहिए.