.

'पद्मावती' के एक्टर शाहिद कपूर ने बेटी मीशा के साथ किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

शाहिद कपूर और पद्मावती के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की एक साथ यह पहली फिल्म होगी।

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Apr 2017, 05:30:23 PM (IST)

मुंबई:

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके बावजूद वह बेटी मीशा के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं। हाल ही में वह मीशा के साथ पूल में मस्ती करते नज़र आए थे। लेकिन इस बार वह उन्हें डांस के स्टेप सिखा रहे हैं।

शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है। मीशा डांस करते हुए बेहद क्यूट लग रही हैं। शाहिद अक्सर मीशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं।

ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर ने निकाला बेटी मीशा के लिए समय.. आप भी देखें दोनों कैसे कर रहे हैं मस्ती

हाल ही में वह मीशा के साथ पूल में मस्ती करते नजर आए थे।

पिछले महीने भी शाहिद ने मीशा की एक क्यूट तस्वीर शेयर की थी। उनकी पत्नी मीरा ने बेटी मीशा को गोद में लिया था और प्यार से चूम रही थीं। यह मीशा की पहली तस्वीर थी, जो शाहिद ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर ने शेयर की बेटी मीशा की ये बेहद क्यूट फोटो, आप भी देखें ये प्यारी तस्वीर

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी साल 2015 में जुलाई महीने में हुई थी। इसके बाद से ही मीरा के बॉलीवुड में डेब्यू करने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि, वह फिलहाल मीशा के साथ वक्त गुजार रही हैं।

शाहिद के अलावा दीपिका-रणवीर भी

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के कोल्हापुर में 'पद्मावती' के सेट पर अज्ञात लोगों द्वारा तोड़फोड़ और आगजनी के बाद शाहिद कपूर ने वापस शूटिंग शुरू कर दी है। शाहिद इस फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं और उनके अलावा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में हैं।

ये भी पढ़ें: सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' का टीजर पांच दिन बाद होगा रिलीज

एक घटना के बाद रुक गई थी शूटिंग

सेट पर हुई घटना के बाद फिल्म की शूटिंग रूक गई थी और शाहिद को इंतजार करना पड़ा था। इसके पहले राजस्थान के जयपुर में फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली भी हिंसा के शिकार हो चुके हैं।

भंसाली-शाहिद की पहली फिल्म

शाहिद कपूर और पद्मावती के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की एक साथ यह पहली फिल्म होगी। शाहिद ने अपने 14 साल के बॉलीवुड करियर में कभी भंसाली के साथ काम नहीं किया।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)