.

शाहिद कपूर ने कहा, मेरे और कंगना में नहीं है कोई विवाद

फिल्मकार विशाल भारद्वाज के साथ 'रंगून' शाहिद की तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों 'हैदर' और 'कमीने' में साथ काम कर चुके हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Jan 2017, 12:17:06 AM (IST)

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर और कंगना रनौत जल्द ही आपको विशाल भारद्वाज की फिल्म 'रंगून' में एक साथ दिखेंगे। हाल ही में अपने और कंगना के बीच विवादों की खबरों का खंडन करते हुए शाहिद ने कहा कि उनके और कंगना के बीच कोई भी विवाद नहीं है।

उन्होंने कहा कि उनके साथ उनका कोई मतभेद नहीं है और वह खुशी से उनके साथ फिल्म का प्रचार करेंगे। शाहिद ने गुरुवार को 'एक्स एक्स एक्स : द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' के प्रीमियर के मौके पर कहा, 'कंगना और मेरे बीच कोई मतभेद नहीं है। मैं खुशी से कंगना और सैफ के साथ 'रंगून' का प्रचार करूंगा।'

खबर थी कि पहली बार साथ काम कर रहे शाहिद और कंगना रनौत के बीच मतभेद हैं और इस वजह से उन्होंने उनके साथ फिल्म के प्रचार से इंकार कर दिया है। फिल्मकार विशाल भारद्वाज के साथ 'रंगून' शाहिद की तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों 'हैदर' और 'कमीने' में साथ काम कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें, VIDEO: 'रंगून' का पहला गाना 'ब्लडी हेल' रिलीज़, देखें कंगना रनौत का अलग अंदाज़

शाहिद इस समय संजयलीला भंसाली की 'पद्मिनी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी हैं। उल्लेखनीय है कि 35 वर्षीय अभिनेता भंसाली के साथ काम करने को लेकर खुद को भाग्यशाली मानते हैं।