.

अक्षय कुमार की 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' से टकराएगी शाहरुख खान की फिल्म

पहले अक्षय की फिल्म 2 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन किसी वजह से अब यह 11 अगस्त को रिलीज होगी।

News Nation Bureau
| Edited By :
28 Mar 2017, 07:09:42 PM (IST)

मुंबई:

हाल ही में ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' और शाहरुख खान की मूवी 'रईस' बॉक्स ऑफिस पर टकराई थी। अब एक बार फिर बॉलीवुड में दो बड़ी फिल्मों का आमना-सामना होने वाला है। जी हां, अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' और शाहरुख खान की फिल्म (अभी टाइटल डिसाइड नहीं है) 11 अगस्त को एक साथ रिलीज होगी। 

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, ' जिसमें अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं, अब 11 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म को नारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है।'

It's SRK versus Akshay Kumar on 11 Aug 2017 now... Imtiaz Ali's SRK-Anushka starrer [not titled yet] versus #ToiletEkPremKatha.

— taran adarsh (@taran_adarsh) March 28, 2017

ये भी पढ़ें: 'मेरी प्यारी बिंदु' में परिणीति चोपड़ा ने गाया अपना पहला गाना (VIDEO)

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया। जिसमें लिखा था, '11 अगस्त को शाहरुख खान और अक्षय कुमार का आमना-सामना होगा। इम्तियाज अली की शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अभिनीत फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।'

ये भी पढ़ें: अर्जुन-श्रद्धा का रोमांटिक अंदाज, बारिश में हाथों में हाथ डाले दिखे अपनी 'हाफ गर्लफ्रेंड' के साथ

गौरतलब है कि 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' पहले 2 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन किसी वजह से इसकी रिलीज डेट को बढ़ा दिया गया है। इस फिल्म में अक्षय और भूमि पेडनेकर के अलावा अनुपम खेर भी प्रमुख भूमिका में है। यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान और खुले में शौच की समस्या को व्यंग्यात्मक तरीके से बयां करती है। 

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया ने सिर्फ सीरीज ही नहीं कई रिकार्ड भी किए अपने नाम