logo-image

VIDEO: 'मेरी प्यारी बिंदु' में परिणीति चोपड़ा ने गाया अपना पहला गाना, 'माना की हम यार नहीं' हुआ रिलीज

यशराज के बैनर तले बन रही यह फिल्म 12 मई 2017 को रिलीज होगी। आयुष्‍मान इस फिल्‍म में लेखक अभिमन्‍यु रॉय का किरदार निभा रहे हैं। वहीं परिणीति एक साल फिर धमाकेदार वापसी करने को तैयार हैं।

Updated on: 28 Mar 2017, 04:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को आपने एक्टिंग करते तो देखा ही होगा। 'इश्कजादे' और 'हंसी तो फंसी' जैसी फिल्मों में उन्होंने शानदार अभिनय किया है, लेकिन क्या आपने उन्हें गाते देखा है? अगर नहीं तो आप परिणीति को उनकी अपकमिंग फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदू' में गाना गाते हुए भी देख सकते हैं।

इस फिल्म के गाने 'माना की हम यार' नहीं में आपको परिणीति का यह हुनर देखने को मिलेगा। उनके को-स्टार आयुष्मान खुराना ने यह गाना सबसे पहले सोशल मीडिया पर मंगलवार को रिलीज कर दिया है।

आयुष्मान ने न केवल परिणीति का गाना शेयर किया, बल्कि उनकी आवाज को स्मूद और सेक्सी भी बताया। वहीं परिणीति ने भी अपनी इस पहली कोशिश पर फैंस से राय मांगी है।

ये भी पढ़ें: अर्जुन-श्रद्धा का रोमांटिक अंदाज, बारिश में हाथों में हाथ डाले दिखे अपनी 'हाफ गर्लफ्रेंड' के साथ

'मेरी प्यारी बिंदु' रोमांस-ड्रामा फिल्म है, जिसे अक्षय रॉय ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना लीड रोल में नजर आएंगे। आयुष्मान, आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर ने भी परिणीति की आवाज की तारीफ की। 

ये भी पढ़ें: देखिए कैसे दिल्ली की लड़की ने अक्षय को पटका, खिलाड़ी कुमार ने कहा 'याद रखूंगा'

यशराज के बैनर तले बन रही यह फिल्म 12 मई 2017 को रिलीज होगी। आयुष्‍मान इस फिल्‍म में लेखक अभिमन्‍यु रॉय का किरदार निभा रहे हैं। वहीं परिणीति एक साल फिर धमाकेदार वापसी करने को तैयार हैं। वो आखिरी बार रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'किल दिल' में नजर आई थीं।

यहां देखें गाना:

ये भी पढ़ें: स्नैपडील और फ्लिपकार्ट के बीच विलय संभव, सॉफ्टबैंक मर्जर की कोशिशों में लगा