.

किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं Adar Poonawalla की पत्नी नताशा पूनावाला

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उन्होंने नताशा (Natasha Poonawalla) को टैग किया है

Written By : | Edited By :
03 Jan 2022, 04:21:49 PM (IST)

highlights

  • नताशा पूनावाला को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं
  • नताशा की बेस्ट फ्रेंड हैं करीना कपूर
  • नताशा पूनावाला ने प्रियंका के साथ सेलिब्रेट किया न्यू ईयर

नई दिल्ली:

दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस (Corona Virus) के प्रकोप को कम करने के लिए भारत में बनाई गई वैक्सीन कोविशील्ड वैक्सीन निर्माता सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (Serum Institute of India) के सीईओ अदार पूनावाला (Adar Poonawalla) को देश में हर कोई जानता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अदार पूनावाला (Adar Poonawalla) की पत्नी नताशा पूनावाला कौन हैं. अगर नहीं तो आज हम आपको इसका जवाब देने वाले हैं. अदार पूनावाला (Adar Poonawalla) की पत्नी नताशा पूनावाला (Natasha Poonawalla) भले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं है मगर वो किसी एक्ट्रेस से कम भी नही हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के नए 'बादशाह' अक्षय कुमार ने न्यू इयर पर परिवार को दी 'घूस'

नताशा पूनावाला (Natasha Poonawalla) की सोशल मीडिया पर एक एक्ट्रेस के समान ही फैन फॉलोइंग है. नताशा पूनावाला (Natasha Poonawalla) फैशन और फिटनेस के मामले में भी आगे हैं. इसके साथ ही नताशा पूनावाला (Natasha Poonawalla) की दोस्ती भी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस के साथ है. नताशा के इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें है जिनमें वह करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा और करिश्मा कपूर के साथ नजर आ रही हैं. 

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उन्होंने नताशा को टैग किया है जिससे पता चल रहा है कि प्रियंका चोपड़ा के न्यू ईयर सेलिब्रेशन में नताशा पूनावाला (Natasha Poonawalla) भी शामिल थीं. नताशा के इंस्टाग्राम पर उनकी फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ भी तस्वीरें हैं. नताशा पूनावाला अपने क्लासी फैशन सेंस की वजह से भी चर्चा में रहती हैं.

नताशा पूनावाला सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (Serum Institute of India) की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर भी हैं. नताशा पूनावाला का फेमस सिंगर कैटी पैरी के साथ भी उनका अच्छा रिलेशन है और वे कई बार उन्हें भी फैशन टिप्स देती हैं. रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखने वालीं नताशा पूनावाला (Natasha Poonawalla) मुंबई स्थित लिंकन हाउस में परिवार संग रहती हैं जो किसी महल से कम नहीं है. नताशा के पास महंगी कारें भी हैं जिनमें रोल्स रोयस से लेकर मर्सिडीज, ऑडी तक के नाम शामिल हैं.