.

सारा अली खान ने निकलवाया अपना 'ग्यानी दांत', Video देख छूट जाएगी हंसी

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह डेंटिस्ट के पास नजर आ रही हैं. वीडियो में सारा बता रही हैं कि आखिर वो वहां क्या करने गई हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Feb 2021, 12:05:22 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिपोर्टिंग करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने रिपोर्टिंग वीडियोज में अब तक फैंस को न्यूयॉर्क के दर्शन से लेकर बनारस दर्शन तक करवा चुकी हैं. लेकिन हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने फैंस को दांत के हॉस्पिटल का दर्शन करवाया है. दरअसल, सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह डेंटिस्ट के पास नजर आ रही हैं. वीडियो में सारा बता रही हैं कि आखिर वो वहां क्या करने गई हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'नमस्कार दर्शकों. ग्यानी दांत बाय बाय.' वीडियो में सारा अली खान अस्पताल की सर्जरी टेबल पर लेटी हुई कहती हैं, 'नमस्ते दर्शकों. सॉरी मैं अपनी बात सही से नहीं कह पा रही हूं. मैं यहां डॉक्टर के साथ हूं और ये हमारे ग्यानी दांतों को उखाड़ने वाले हैं.' वीडियो के आखिर में सारा ढंग से बोल भी नहीं पाती हैं. लेकिन वीडियो में फैंस को बता रही हैं कि वो ठीक हैं और सब अच्छे से हो गया.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज हुआ धोखाधड़ी का केस, जानें क्या है मामला

यह भी पढ़ें: कंगना की एक और देशभक्ति, Twitter छोड़ करेंगी Koo पर एंट्री

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस और पटौदी खानदान की लाड़ली सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सारा ने लॉकडाउन के दिनों में भी सोशल मीडिया पर फैंस का खूब मनोरंजन किया था. इस दौरान सारा ने कभी फिटनेस के वीडियो शेयर करते हुए लोगों को मोटिवेट किया तो कभी घर बैठे ही अपने फैंस को पूरे भारत की ही सैर करवा दी थी. सारा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने भारत के कई राज्यों की सैर करवाई थी.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बीते दिनों 'अतरंगी रे' की शूटिंग में बिजी थीं. सारा के साथ इस फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग उत्तर प्रदेश के आगरा में भी हुई है. आखिरी बार सारा फिल्म 'कुली नंबर वन' में वरुण धवन के साथ नजर आई थीं.