.

'पद्मावत' की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी, 300 करोड़ क्लब में हुई एंट्री

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी है। 'पद्मावत' 300 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर चुकी है।

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Mar 2018, 04:12:50 PM (IST)

नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी है। 'पद्मावत' 300 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर चुकी है। रिलीज़ के सातवे हफ्ते भी 'पद्मावत' बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमाने में कामयाब रही है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़ों की ट्वीट कर जानकारी दी। 'पद्मावत' ने पहले हफ्ते 16.650 करोड़ की कमाई की, दूसरे हफ्ते 69.50  करोड़, तीसरे हफ्ते 31.75 करोड़ , चौथे हफ्ते 14.17 करोड़, पांचवे हफ्ते 7.54 करोड़, छठे हफ्ते 6.98 करोड़ और सातवें हफ्ते 3.82 करोड़ की कमाई की।


और पढ़ें: अजय देवगन की 'रेड' ने पहले ही दिन कमाए 10 करोड़, 2018 की तीसरी सबसे ज्यादा ओपनिंग वाली फिल्म बनी

देश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध-प्रदर्शन की आग में झुलसने और दो राज्यों में रिलीज़ न होने के बाद भी 'पद्मावत' बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये की शानदार कमाई अपने नाम कर चुकी है।

फिल्म की शानदार कमाई पर रणवीर सिंह का कहना है कि यह एक 'ऐतिहासिक' फिल्म है, जो उनके करियर में अहम रहेगी। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म में रणवीर ने अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई। इसमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे।

रणवीर ने बताया, "'पद्मावत' हमारे देश की एक ऐतिहासिक फिल्म है। मुझे बेहद खुशी है और मैं अभिभूत हूं कि यह फिल्म न केवल भारत में बल्कि दुनियाभर के दर्शकों द्वारा पंसद की गई।'

उन्होंने कहा, 'यह एक ऐसी फिल्म है, जो हमेशा मेरे दिल के करीब है और मेरी पहली फिल्म 300 करोड़ में शामिल हुई है। 'पद्मावत' की यादें बहुत खास होंगी।'

और पढ़ें: ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन : पीवी सिंधु ने नोज़ोमी ओकुहारा को हराकर सेमीफाइनल में बनाई जगह

बता दें कि फिल्म  की रिलीज़ से पहले देश के अलग-अलग हिस्सों में 'पद्मावत' को लेकर जबरदस्त विरोध-प्रदर्शन हुए थे। 'पद्मावती' से 'पद्मावत' हुई फिल्म पर शूटिंग के दिनों से बादल छटने के नाम नहीं ले रहे थे।

धीरे-धीरे विरोध-प्रदर्शन की आग पूरे देश में फैलने लगी थी जिसके कारण सिनेमाघर के मालिकों ने भी फिल्म रिलीज़ करने को लेकर हाथ खड़े कर दिए थे।

और पढ़ें: राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- कांग्रेस ही चला सकती है देश, बाकी फैला रहे हैं नफरत

 (इनपुट- आईएएनएस)