.

चंबल में 'भूमि' की शूटिंग के दौरान संजय दत्त हुए घायल, गुंडो ने बोला था हमला

संजय दत्त इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भूमि की शूटिंग में व्यस्त हैं। खबर है कि इन दिनों चंबल की घाटी में अपनी फिल्म भूमि की शूटिंग कर रहे संजू बाबा को हल्की चोट आई है।

News Nation Bureau
| Edited By :
21 Mar 2017, 02:01:55 PM (IST)

नई दिल्ली:

संजय दत्त इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भूमि की शूटिंग में व्यस्त हैं। खबर है कि इन दिनों चंबल की घाटी में अपनी फिल्म भूमि की शूटिंग कर रहे संजू बाबा को हल्की चोट आई है। वहीं जब डॉक्टरी सलाह पर एक्स रे कराया गया तो उनकी पसली में हेयरलाइन फ्रैक्चर निकला है।

खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग चंबल में चल रही थी। इस एक्शन सीन के दौरान गुंडों का दल उन पर हमला करता है और इसी सीन के बीच उन्हें पसलियों में दर्द होने लगा। उन्होंने एक पेनकिलर खाने के बाद शूटिंग जारी रखी, मगर उनका दर्द बढ़ता ही जा रहा था। जब उनका दर्द कम नहीं हुआ तो उन्होंने अस्पताल जाकर अपना एक्स रे करवाया। जिसके बाद डॉक्टर ने बताया कि उन्हें हेयरलाइन फ्रैक्चर आया है।

यह भी पढ़ें- सुनील ग्रोवर ने कहा 'आप 'भगवान' नहीं हैं, तो कपिल का जवाब 'मुझे अक्ल आ गई'

इस हादसे के बाद उनके चेकअप के लिए डॉक्टर को बुलाया गया और उन्हें कुछ टेस्ट के लिए अस्पताल ले गए थे। वहीं ऐसी उम्मीद की जा रही संजय जल्द ही पूरी तरह से ठीक होकर भूमि के सेट लौटेंगे।

इससे पहले भी वो एक खंभे से टकरा गए थे जिससे उनके सिर में हल्की चोट लग गई थी। संजय को आराम की सलाह दी गई है लेकिन वो इसी महीने में शूट खत्म कर लेना चाहते हैं इसलिए लगातार काम किए जा रहे हैं। संजय इन दिनों आगरा और उसके आसपास के इलाके में भूमि का शूट कर रहे हैं। इसी दौरान उनका पत्रकारों से भी झगड़ा हो गया था।

फिल्म भूमि को उमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं और भूषण कुमार इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। भूमि में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी लीड रोल में नजर आएंगी। वह इस फिल्म संजय दत्त की बेटी का किरदार निभाएंगी।

यह भी पढ़ें- 'वीरे दी वेडिंग' टाइटल को लेकर अनिल कपूर-जिमी शेरगिल आपस में भिड़े