logo-image

'वीरे दी वेडिंग' टाइटल को लेकर अनिल कपूर-जिमी शेरगिल आपस में भिड़े

सीनियर अभिनेता अनिल कपूर और जिमी शेरगिल के बीच देखने को मिला है। दोनों के बीच 'वीरे की वेडिंग' टाईटल को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

Updated on: 21 Mar 2017, 12:42 PM

नई दिल्ली:

बॉलिवुड में फिल्म की स्कृप्ट और गाने के बोल को लेकर विवाद होते रहें हैं। ऐसा ही एक वाकया सीनियर अभिनेता अनिल कपूर और जिमी शेरगिल के बीच देखने को मिला है। दोनों के बीच 'वीरे की वेडिंग' टाईटल को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

अनिल कपूर का कहना है कि 'वीरे की वेडिंग' टाईटल उनकी बेटी सोनम कपूर के पास है जिन्होंने इंडियन मोशन पिक्चर्स असोशिएशन(IMPAA) से टाईटल रजिस्टर्ड करवाया था। अनिल कपूर ने में शिकायत दर्ज करवाई है।

वही इस पूरे मामले पर जिमी शेरगिल और नवजोत स्टारर 'वीरे की वेडिंग’ के निर्देशक आशु त्रिखा का कहना है कि उन्होंने इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर्स काउन्सिल में पहले से ही ये टाईटल रजिस्टर्ड करवा रखा है।

और पढ़ें: मुंबई: ट्रैफिक जाम से बचने के लिए अनिल कपूर ने किया लोकल ट्रेन में सफ़र

पिछले साल सोनम कपूर और रिया कपूर ने करीना कपूर को लेकर 'वीरे द वेडिंग' फिल्म बनाने की बात कही थी लेकिन करीना कपूर की प्रेग्नेंसी के कारण फिल्म लेट होती चली गयी।

जिमी शेरगिल और नवजोत स्टारर 'वीरे की वेडिंग’ की लगभग 80 फीसदी शूटिंग हो चुकी है और सूत्रो के मुताबिक खबर है कि फिल्म का टाईटल ट्रेक भी बन चुका है ऐसे में अगर इस फिल्म का नाम बदला गया तो फिल्म निर्माता को खासा दिक्कत हो सकती है।

और पढ़ें: Reliance Jio की ये सर्विस 1 अप्रैल के बाद भी रहेगी फ्री , जानिए क्या है ये