.

संजय दत्त की रिहाई गलत है तो फिर से भेज दें उन्हें जेल, महाराष्ट्र सरकार ने कोर्ट से कहा

संजय दत्त की रिहाई को लेकर गुरुवार को महाराष्ट्र सरकार ने कोर्ट में कहा है कि अगर संजय दत्त को वीआईपी स्टेटस की वजह से पैरोल दी गई थी तो उन्हें वापस जेल भेजने में उसे कोई परेशानी नहीं है।

News Nation Bureau
| Edited By :
27 Jul 2017, 06:00:08 PM (IST)

नई दिल्ली:

अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' की शूटिंग में बिजी अभिनेता संजय दत्त की परेशानियां फिर बढ़ सकती है। बॉलीवुड में अपनी वापसी की तैयारियों में जुटे संजय ने हाल ही में 'भूमि' के फर्स्ट लुक की रिलीज पर चारों तरफ से तारीफें बटोरीं थी। लेकिन लगता है बॉलीवुड में वापसी से पहले उनकी जेल में वापसी हो सकती है।

एक्टर की रिहाई को लेकर गुरुवार को महाराष्ट्र सरकार ने कोर्ट में कहा है कि अगर संजय दत्त को वीआईपी स्टेटस की वजह से पैरोल दी गई थी तो उन्हें वापस जेल भेजने में उसे कोई परेशानी नहीं है।

दरअसल पिछले महीने बॉम्बे हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से जवाब मांगा था कि संजय दत्त को उनकी पांच साल की सजा पूरी होने से पहले ही क्यों रिहा कर दिया गया था।

Maharashtra High Court has also asked Govt to submit a fresh affidavit explaining the criteria of good behaviour applied to Sanjay Dutt

— ANI (@ANI_news) July 27, 2017

बता दें कि 1993 के सिलसिलेवार बम विस्फोट मामले में संजय दत्त को 5 साल की सजा सुनाई गई थी। संजय पुणे की येरवडा जेल में बंद थे। संजय दत्त को उनका अच्छा व्यवहार देखते हुए सजा पूरी होने से आठ महीने पहले रिहा कर दिया गया था।

अब जज ने संजय दत्त के अच्छे बर्ताव को डिटेल में बताने को कहा है। पिछले महीने बॉम्बे हाईकोर्ट के जज ने अधिकारियों से सवाल किया कि उन्हें संजय दत्त के व्यवहार के बारे में कैसे पता चला जबकि ज्यादातर समय तो वह परोल पर बाहर ही रहे।

और पढ़ें: 'भूमि' का फर्स्ट लुक जारी, संजय दत्त खून से सने आए नजर