logo-image

'भूमि' का फर्स्ट लुक जारी, संजय दत्त खून से सने आए नजर

इस फिल्म में संजय दत्त के साथ एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म 22 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है।

Updated on: 25 Jul 2017, 10:44 AM

नई दिल्ली:

संजय दत्त अभिनीत फिल्म 'भूमि' के निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म की पहली झलक जारी की, जिसमें अभिनेता खून से सने होंठ के साथ नजर आ रहे हैं। एक बयान में फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार ने कहा, 'यह पोस्टर दर्शकों के लिए टीजर मात्र है। बस इंतजार करें और देखे।' 

इस फिल्म के डायरेक्टर ओमंग कुमार हैं जिन्होंने इससे पहले ‘मैरीकॉम’, ‘सरबजीत’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में संजय दत्त के साथ एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी अहम भूमिका में हैं।  यह फिल्म 22 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है।

भूषण कुमार ने कहा, 'संजय ने अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ी है। परिस्थितियां चाहे जो भी हों, उन्होंने रुके बिना समर्पण के साथ काम किया। हमें पूरी उम्मीद है कि दर्शक संजय को एक नए रूप में देखेंगे, जो अब तक कभी नहीं देखा गया।'

और पढ़ें: ...तो क्या पहलाज निहलानी की सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पद से होगी छुट्टी

संदीप ने कहा कि संजय के प्रशंसक लंबे अर्से से उन्हें पर्दे पर देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं और उन्हें निराशा नहीं होगी। फिल्म 'भूमि' 22 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

और पढ़ें: सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अजान पर किया विवादित ट्वीट कहा- लाउडस्पीकर की आवाज 'कान फोड़ देने वाली'