.

नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सामंथा ने शेयर किया पहला पोस्ट

सामंथा (Samantha) और नागा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अपने तलाक की खबर फैंस के साथ शेयर की थी, जिसे सुनकर उनके फैंस हैरान हो गए थे

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Oct 2021, 03:21:26 PM (IST)

highlights

  • सामंथा ने शेयर की तस्वीर
  • नागा से अलग होने के बाद सामंथा का पहला पोस्ट
  • सामंथा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) की बहू सामंथा (Samantha) ने हाल ही में उनके बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) को तलाक दे दिया है, जिसके बाद से दोनों के फैंस काफी दुखी हैं. सामंथा और नागा की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे. अगर दोनों साथ होते तो इस साल 6 अक्टूबर को दोनों की शादी को 4 साल पूरे हो चुके होते. सामंथा और नागा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अपने तलाक की खबर फैंस के साथ शेयर की थी, जिसे सुनकर उनके फैंस हैरान हो गए थे. अब सामंथा ने तलाक के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है जो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Navratri 2021: नवरात्रि के पर्व का हुआ शुभारंभ, बॉलीवुड सेलेब्स दे रहे शुभकामनाएं

सामंथा (Samantha) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और उनके बालों में फ्लावर लगे हुए हैं. सामंथा ने तस्वीर शेयर करके बताया है कि 8 अक्टूबर को वह लैक्म फैशन वीक में नजर आने वाली हैं. फैंस को सामंथा का लुक काफी पसंद आ रहा है और लोग इस पर कमेंट करते हुए सामंथा की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सामंथा ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल दिया है. नागा से अलग होने के बाद सामंथा (Samantha) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नाम सामंथा ही लिख दिया है.

नागा चैतन्य ने अलग होने की खबर शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा, 'हमारे सभी शुभचिंतकों. बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद, सैम और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति और पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है. हम भाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती है, जो बहुत ही महत्वपूर्ण थी हमारे रिश्ते का मूल जो हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रखेगा. हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से इस कठिन समय के दौरान हमारा समर्थन करने का अनुरोध करते हैं और हमें आगे बढ़ने के लिए आवश्यक गोपनीयता प्रदान करते हैं. आपके समर्थन के लिए धन्यवाद.' 

बता दें कि सामंथा के इस फैसले से न सिर्फ उनके फैंस और ससुराल वाले बल्कि मायके पक्ष के लोग भी बेहद दुखी हैं. सामंथा (Samantha) के पिता ने अब बेटी के तलाक पर अपना रिएक्शन दिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, समांथा के पिता जोसफ प्रभु का कहना है जब उन्होंने अपनी बेटी की शादी टूटने की खबर सुनी तो उनकी आंखों के सामने अंधेरा छा गया. उन्होंने सामंथा को ये समझाने की बहुत कोशिश की कि वो तलाक के फैसले पर दोबारा से विचार करें.